28 APRSUNDAY2024 9:17:11 AM
Nari

हाई हील्स की शौकीन हैं करीना कपूर, शानदार शू कलेक्शन पर डालें एक नजर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jun, 2023 05:48 PM
हाई हील्स की शौकीन हैं करीना कपूर, शानदार शू कलेक्शन पर डालें एक नजर

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ख़ान को फैशन की दुनिया की क्वीन कहना गलत नही होगा। उनका फैशन, स्टाइल,  वर्कआउट हर कोई  फॉलो करना चाहता है। करीना कई बार साबित कर चुकी हैं वह  बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ- साथ स्टाइल आयकन और फैशनीस्टा भी हैं, , तभी तो वह अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट को जमकर फ्लॉन्ट करती हैं।

PunjabKesari
करीना कपूर खान ने साबित कर दिया कि स्टिलेट्टो हील्स का फैशन कम नहीं हुआ है। इन सैंडल की खासियत यह है कि ये देखने में आकर्षक और पहनने में स्टाइलिश लगती हैं।  आइकोनिक स्टेटमेंट हील्स में सफेद शर्ट, या एक मोनोटोन ड्रेस कैरी कर किसी की भी खूबसूरती पर चार चांद लग जाएगा। 

PunjabKesari
मैटेलिक पिंक प्राडा हील्स के साथ डीप ब्लू हाई-ऑक्टेन गाउन में करीना कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वैसे तो दो अलग- अलग रंगों को एक साथ कैरी करना का जोखिम उठाना हमेशा आसान नहीं होता है, लेकिन कपूर यह करने में कामयाब रही। 

PunjabKesari
 डीप ब्लू हाई-ऑक्टेन गाउन के साथ मैचिंग हील्स पहनने की बजाय करीना ने गुलाबी रंग को चुना। अगर आप भी मैचिंग पर ज्यादा विश्वाश नहीं करती हैं तो करीना के इस लुक से आइडिया लेना ना भूलें। अपनी अगली कॉकटेल पार्टी के लिए बोरिंग ब्लैक ड्रेसेज़ को छोड़कर इस तरह की आउटफिट को चूज करें। करीना की तरह  एक्सेसरीज को कम से कम पहनें 

PunjabKesari
एक लाइव शो के लिए करीना ने एक स्लीवलेस मिडी ड्रेस चुनी थी, जिस पर एक पतली बेल्ट जोड़ी गई थी। अपने इस क्यूट लुक को उन्होंने एक शानदार हील्स के साथ पूरा किया था। ज्वैलरी को छोड़कर उन्होंने अपने  स्टेटमेंट शूज को लाइमलाइट में रहने का मौका दिया। आप चाहें तो करीना कपूर खान के लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। 

PunjabKesari
पीली पोशाक के साथ, करीना ने चॉकलेट ब्राउन हील्स को चुना। इस मौसम में  इस तरह का रंग कूल दिखने के साथ- साथ Comfort भी रहेगा।  आउटफिट के साथ कैरी की गई हील्स मार्कीट में आसानी से सस्ते दाम पर मिल जाएगी। 

PunjabKesari
हाल ही में मोनाको में F1 ग्रैंड प्रिक्स में शामिल हुई करीना ने  लोकप्रिय ब्रांड 'प्यूमा' से एक सुंदर बेज कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था, जिसके साथ  क्रीम कलर की ब्लोंडी लेदर हील्स कैरी की गई थी। करीना की हील्स लोकप्रिय ब्रांड 'गुच्ची' की थी जिसकी कीमत 980 डॉलर यानी 79,262 रुपए बताई गई थी। 

PunjabKesari
पिछले साल दिवाली पार्टी के लिए करीना ने एक्ट्रेस डीपनेक ब्लैक ड्रेस चुनी थी। बन-ठन कर पार्टी के लिए निकली करीना की ब्लैक हील्स ने खूब लाइमलाइट लूटी। उनका ये लुक काफी शानदार लग रहा था। 

Related News