19 APRFRIDAY2024 7:52:40 AM
Nari

कंगना पर बरसे करण पटेल, कहा- खुद का प्रॉडक्शन हाउस था तो सुशांत को फिल्मों में क्यों नहीं लिया?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Jul, 2020 11:13 AM
कंगना पर बरसे करण पटेल, कहा- खुद का प्रॉडक्शन हाउस था तो सुशांत को फिल्मों में क्यों नहीं लिया?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां सितारे लगातार यहीं मांग कर रहे हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए वहीं दूसरी तरफ फैंस लगातार कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं और उनके साथ नेपोटिज्म पर आवाज उठा रहे हैं। कंगना को इन दिनों फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ टीवी एक्टर करण पटेल कंगना पर जमकर बरसें  और उन्होंने कंगना को बहुत सी बातें सुनाई हैं। 

PunjabKesari

इस मुद्दे पर बहस करने की कोई वजह नहीं : करण 

हाल ही में करण पटेल ने ईटाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इस मामले पर नेपोटिज्म पर बहस करने की कोई वजह दिख नहीं रही है कंगना पर निशाना साधते हुए करण ने कहा कि ..एक एक्ट्रेस जो इन दिनों नेपोटिेज्म पर बात कर रही है उन्होंने भी तो कुछ समय पहले ही अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है तो अगर वो खुद को इतनी बड़ी स्टार मानती हैं तो उन्होंने खुद सुशांत को अपनी फिल्मों में क्यों नहीं लिया। 

मैनें  कंगना को नए अभिनेताओं के साथ काम करते नहीं देखा

करण का गुस्सा यहीं नहीं थमा उन्होंने कंगना पर वार करते हुए कहा मैनें तो आज तक उन्हें किसी भी नए कलाकार के साथ काम करते हुए नहीं देखा। अपनी बाचतीच में उन्होंने आगे कहा कि सुशांत की मौत के बाद सभी उनकी मौत का फायदा उठाने में लगे हुए हैं। इस पर वो भी  लोग कूदें जिनका इससे दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं है और वो बस मनगंढ़त कहानियां बनाने में लगे हुए हैं मुझे तो इस पर बहस कती कोई वजह समझ नहीं आती। 

PunjabKesari
अब क्यों नेपोटिज्म पर ढिंढोरा पीट रही हैं

करण पटेल का गुस्सा यहीं नहीं थमा बल्कि उन्होंने आगे कहा कि मुझे ये पूरा  विश्वास है कि वो काम करने से पहले ये जरूर पूछती होगीं कि एक्टर कौन हैं और किस बैनर की फिल्म है, एक्टर किस स्टूडियो से जुड़ा है तो अगर आपका खुद का एक प्रोडक्शन हाउस हैं तो इस पर ढिंढोरा पीटने से क्या होगा। 

आपकी बहन आपका बिजनेस देख रही हैं

करण पटेल ने कंगना को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि आपका सारा बिजनेस आपकी बहन देखती हैं अगर आप नेपोटिज्म के खिलाफ इतना ही बोल रही हैं तो आप ने बाहरी लोगों को नौकरी पर क्यों नहीं रखा। आपने किसी ऐसे व्यक्ति को नौकरी पर क्यों नहीं रखा जिसके पास आपके प्रडक्शन हाउस को संभालने की डिग्री हो। 

Related News