28 JUNTUESDAY2022 11:59:41 AM
Nari

करण मेहरा ने लगाए अपनी एक्स पति निशा पर आरोप, बोले-वो 11 महीने से किसी गैर मर्द के साथ रह रही हैं...!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 May, 2022 05:32 PM
करण मेहरा ने लगाए अपनी एक्स पति निशा पर आरोप, बोले-वो 11 महीने से किसी गैर मर्द के साथ रह रही हैं...!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। करण ने एक्ट्रेस निशा रावल से शादी की थी दोनों का एक बेटा भी है लेकिन अब एक्टर काफी समय से अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं।निशा ने करण पर पिछले साल  एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। अब हाल में ही करण ने निशा पर कई आरोप लगाए। एक इंटरव्यू में करण ने अपनी पत्नी निशा पर आरोप लगाए और कहा कि वो 11 महीने से किसी गैर मर्द के साथ रह रही हैं।

एक गैर मर्द के साथ वो 11 महीने से रह रही हैःकरण

निशा के बारे में बात करते हुए करण ने कहा, "मैंने सब कुछ सुनने के बाद उन्हें घर में आने दिया। हमने नए सिरे से शुरुआत करने की कोशिश की, लेकिन अब मुझे पता चला कि मेरे जाने के बाद घर में एक गैर मर्द 11 महीनों से रह रहा है। वो अपने बीवी और बच्चों को छोड़कर मेरे घर में घुसा हुआ है। सब लोगों को पता है और अब मैं अपनी लड़ाई लडूंगा।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

आगे करण ने कहा, "मैं किसी भी हाल में साबित करूंगा कि निशा ने मुझे धोखा दिया है। उन्होंने मुझसे मेरा बेटा छीन लिया। मेरे 20 साल के करियर पर कीचड़ उछाल दिया। अब मैं चुप नहीं रहूंगा। पिछले एक साल में मैं भयानक दर्द से गुजरा हूं। मैं अब नहीं सहूंगा।"

लॉकअप शो में निशा ने किया था खुलासा

इससे पहले लॉकअप शो में पहुंची निशा ने खुलासा करते हुए कहा था, "करण ने इस बात को स्वीकार किया था कि उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं किसी और से प्यार करता हूं और मैं तुमसे भी प्यार करता हूं। यह मेरे लिए चौंकाने वाला था। उन्होंने मुझे बताया कि उनका अफेयर सात-आठ महीने तक था। साथ ही उन्होंने मुझे यह भी बताया कि वो मुझे जानने से पहले से उस लड़की को जानते थे। उसके बाद मैंने उन्हें बैठाया, एसी चालू किया, और उनसे पूछा 'क्या यह अफेयर है? उन्होंने मेरा एक बार विश्वास तोड़ दिया है। अब मैं उन पर कभी भी भरोसा नहीं कर सकती हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

बता दें कि करण मेहरा ने निशा रावल से साल 2012 में शादी रचाई थी। साल 2021 में निशा ने करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद करण को जेल भी जाना पड़ा था। तब से दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इन दोनों के बेटे कविश की बात करें तो वहां अपनी मम्मी के साथ रह रहा है। 

Related News