15 JULWEDNESDAY2020 4:26:25 AM
Nari

ट्रोलिंग से दुखी करण जौहर ने लिया बड़ा फैसला, अपने पद से दिया इस्तीफा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Jun, 2020 02:59 PM
ट्रोलिंग से दुखी करण जौहर ने लिया बड़ा फैसला, अपने पद से दिया इस्तीफा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड़ी हुई है। फैंस लगातार सोशल मीडिया में इस मुद्दे पर बहस कर रहे हैं। जहां वह एक तरफ स्टार किड्स पर निशाना साध रहे हैं वहीं करण जौहर को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। करण जौहर पर नेपोटिज़्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जा रहा है। 

Karan Johar shows off his new salt and pepper look in a cool ...

इसी बीच अब खबर आई है कि नेपोटिज्म को लेकर उठे विवाद से आहत होकर करण जौहर ने मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज (MAMI) के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फेस्टिवल के आर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को करण ने एक मेल कर इस्तीफा देने की बात कही है। खबर ये भी है कि MAMI फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने करण को मनाने की भी कोशिश की, लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस की कोई बात नहीं सुनी।

Birthday Boy Karan Johar failed miserably as producer, here is the ...

मामी के पैनल में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान हैं। कहा जा रहा है कि करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से बेहद नाराज हैं। क्योंकि जब उनकी सोशल मीडिया में ट्रोलिंग की जा रही थी तो इंडस्ट्री का कोई शख़्स उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया।

10 Karan Johar Movie Dialogues We Will Never Get Over | Filmfare.com

बता दें सोशल मीडिया पर करण जौहर के अलावा सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, आयुष शर्मा जैसे कई स्टार्स को जमकर ट्रेल किया जा रहा है। 

Related News