04 MARTHURSDAY2021 12:19:36 PM
Nari

Farmer Protest: पंजाबी इंडस्ट्री से डरी क्वीन कंगना! इस कलाकार को किया ब्लॉक

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Dec, 2020 10:34 AM
Farmer Protest: पंजाबी इंडस्ट्री से डरी क्वीन कंगना! इस कलाकार को किया ब्लॉक

पंजाब के किसानों का आंदोलन जारी है। आज भी किसान अपने हक के लिए सरकार के सामने डटकर खड़े हैं और अपनी मांगों के लिए लगातार लड़ रहे हैं। इस पर बहुत सारे सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आए हैं। वहीं हर एक मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना भी कहां पीछे हटती। एक तरफ जहां किसान आंदोलन को पंजाबी कलाकरों और आम लोगों का सपोर्ट मिला तो वहीं दूसरी ओर कंगना उनके खिलाफ बोल कर खुद ही फंस गई। 

PunjabKesari

कंगना के बयानों के बाद एक-एक कर के पंजाबी कलाकारों ने उन्हें खूब सुनाई जिसके बाद शायद कंगना भी इन सब से तंग आ गई हैं और उन्होंने पंजाबी मॉडल और सिंगर हिमांशी खुराना को ट्विटर से ब्लॉक कर दिया है। इसकी जानकारी खुद हिमांशी ने दी है।

कंगना ने हिमांशी को किया ब्लॉक 

PunjabKesari

दरअसल कंगना ने किसान आंदोलन पर ट्वीट करते हुए लिखा था , ' शर्मनाक...किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है। उम्मीद है कि सरकार विरोधी तत्वों को फायदा नहीं उठाने देगी और खून के प्यासे गिद्धों और टुकड़े गिरोह के लिए फिर से शाहीन बाग दंगे का जैसे हालात बनने से रोकेगी।' कंगना के इस ट्वीट के बाद हिमांशी ने भी उन्हें खरी खोटी सुनाई थी। वहीं अब हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसपर लिखा है @KanganaTeam blocked you। इसे शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा वुहू... करता ब्लॉक। 

आपको बता दें कि कंगना पर पलटवार करते हुए हिमांशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था, 'अब ये प्रवक्ता बन गई है। बात को गलत एंगल देना इनसे सीखे कोई ताकि कल को ये लोग कुछ करे पहले से ही लोगों में कारण फैला दिया की क्यों दंगे होंगे। स्मार्ट ना पहली सरकार से पंजाबी खुश थे ना अब अगर हमारे सीएम साहब आ के कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पर ना निकलते।' 

PunjabKesari

गौरतलब है किसानों के खिलाफ बोलने के बाद कंगना के खिलाफ सारी पंजाबी इंडस्ट्री हो गई है। हिमांशी से लेकर जसबीर जस्सी तक ने कंगना को खरी खोटी सुनाई। 

आपकी इस पर क्या है राय हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूले। 

Related News