23 APRTUESDAY2024 1:50:35 PM
Nari

कंगना ने पूरे किए इंडस्ट्री में 14 साल, कभी नहीं थे अवॉर्ड फंक्शन में जाने के पैसे

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 29 Apr, 2020 03:06 PM
कंगना ने पूरे किए इंडस्ट्री में 14 साल, कभी नहीं थे अवॉर्ड फंक्शन में जाने के पैसे

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का नाम आज कौन नही जानता। कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेहद शानदार फिल्में दी हैं साथ ही उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर क्वीन का टैग भी हासिल किया और लोगों के दिलों में जगह भी बनाई। कंगना अपने बेबाक बोलों से तकरीबन रोज ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है कभी वह बहन रंगोली के समर्थन में उतर आती है लेकिन इस बार वह अपनी बॉलीवुड जर्नी को लेकर सुर्खियों में है।

PunjabKesari

कंगना को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 14 साल हो गए है अपने करियर की शुरूआत कंगना ने 2006 में की थी। इसी जर्नी को याद करते हुए कंगना ने एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि उन्हें गैंगस्टर मूवी के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड मिला था लेकिन वो इसे रिसीव ही नही कर पाई उनके पास पैसे नही थे सिंगापुर जाने के। 

वह कहती है, ' मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि मुझे नॉमिनेट किया गया है। जब टीम इवेंट के लिए निकल रही थी तो उन्होंने मुझसे मेरा ट्रैवल प्लान पूछा। मुझे नहीं पता था कि सिंगापुर कैसे जाना है और कहां पर रुकना है। उस दौरान क्रू से टिकट की कीमत पूछकर मुझे शर्मिंदा भी होना पड़ा था। ऐसे में वह मौका मेरे हाथ से निकल गया। जब मेरी ट्रॉफी 'गैंगस्टर' और 'क्वीन' के डीओपी बॉबी सिंह को बुलाकर दिया गया था तो मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। यह मेरी जिंदगी के सबसे अच्छा पल है।'

PunjabKesari

कंगना को सिर्फ ये अवार्ड ही नही बल्कि उन्हें इसके अलावा और भी बहुत से अवॉर्ड मिल चुके है। कंगना को अपनी फिल्म फैशन के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Related News