21 SEPSATURDAY2024 6:28:08 AM
Nari

विराट-आलिया को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट- 'दान करने के लिए लोगों से भीख क्यों मांगते हो'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 18 May, 2021 11:25 PM
विराट-आलिया को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट- 'दान करने के लिए लोगों से भीख क्यों मांगते हो'

कोरोना वायरस ने जिस तरह देश में लोगों पर अपना कहर बरसाया हुआ है वहीं इसी बीच पीड़ितों की मदद के लिए सैंकड़ों हाथ आगे भी आए।  जहां बाॅलीवुड  एक्टर सोनू सूद पिछले एक साल से मसीहा बनकर लोगों की मदद करने में जुटे हुए है वहीं इस साल कई बाॅलीवुड सेलेब्स भी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए कई सारे फंडरेज़र, एनजीओ के साथ हाथ मिलाकर आर्थिक और मेडिकल सहायता कर रहे हैं।  
 

वहीं दूसरी तरफ मदद के लिए सेलेब्स द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान को लेकर एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) ने  एक तंज भी कसा जो कि खूब वायरल हो रहा है। केआरके ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, अमिताभ बच्चन सर आप 100 प्रतिशत सही हैं। अगर आपकी औकात है दान करने की तो करो! नहीं तो चुपचाप बैठो। दान करने के लिए लोगों से भीख क्यों मांगते हो। आलिया भट्ट और विराट कोहली कुछ समझ आया क्या?' हालांकि केआरके का यह ट्वीट लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया।


PunjabKesari
 

दरअसल, हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी देश की मदद के लिए अभियान चलाया हुआ है। वहीं इस अभियान के तहत विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना राहत कार्यों के लिए 11 करोड़ रुपए जमा कर लिए थे। इसके अलावा  खुद विराट कोहली और अनुष्का ने दो करोड़ रूपये दिये हैं। इस अभियान से एकत्र धनराशि एक्ट ग्रांट्स को कोरोना राहत कार्यों के लिये दी गई है। 
 

तो वहीं, आलिया भट्ट ने हाल ही में महाराष्ट्र से पंजाब तक के करीब 8 जगह के हेल्पलाइन नंबर्स के साथ एक गैर सरकारी संगठन का नंबर भी शेयर किया था, जहां कोविड पीड़ितों का इलाज संभव हो रहा है।


 

Related News