06 OCTSUNDAY2024 12:11:48 AM
Nari

Justin Bieber शेयर की Anant-Radhika के संगीत की अनसीन फोटोज

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 07 Jul, 2024 01:32 PM
Justin Bieber शेयर की Anant-Radhika के संगीत की अनसीन फोटोज

नारी डेस्क: इन दिनों काफी लाइमलाइट में चल रहा कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी की फोटोज और वीडियोज काफी तेजी से वायरल भी हो रही हैं। संगीत में फेमस सिंगर जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया था, जिसकी काफी वीडियोस इंटरनेट पर देखने को मिली। इसी बीच अब खुद जस्टिन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यादगार पलों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि इनमें वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

जस्टिन शेयर की भारत यात्रा की अनदेखी तस्वीरें

जस्टिन बीबर ने खुद अपनी भारत यात्रा की कई अनदेखी तस्वीरें और कुछ यादगार वीडियो साझा किए हैं। वे कुछ फोटोज में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। जस्टिन बीबर ने संगीत सेरेमनी से पहले 'एनएमएसीसी' में अपनी रिहर्सल और अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट से मुलाकात की तस्वीरें शेयर की। जस्टिन को परफॉर्मेंस के बाद मंच के पीछे अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पोज देते हुए भी देखा गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

जस्टिन और अनंत के साथ राधिका, आकाश अंबानी और परिवार के अन्य सदस्य भी जुड़े। इसके अलावा आपको बता दें कि वे एक दुर्लभ किस्म के न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर 'रामसे हंट सिंड्रोम' से जूझ रहे थे, जिससे फेशियल पैरालिसिस होता है। उन्होंने सेहत से जुड़ी परेशानियों की वजह से 'जस्टिस वर्ल्ड टूर' रद्द कर दिया था। दिग्गज सिंगर करीब एक साल से पब्लिक स्टेज से दूर थे। जस्टिन बीबर ने संगीत सेरेमनी के अपने सबसे पसंदीदा पलों के वीडियो भी साझा किए. इनमें से एक वीडियो में ओरी दिल खोलकर गाते नजर आए

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

Related News