28 APRSUNDAY2024 11:32:06 AM
Nari

जिम्मी शेरगिल को कर्फ्यू में शूटिंग करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Apr, 2021 03:54 PM
जिम्मी शेरगिल को कर्फ्यू में शूटिंग करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरोना काल में लोगों की सुरक्षा को देखते हुए देश के कई राज्यों में लाॅकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में एक्टर जिम्मी शेरगिल को सरकार के आदेशों को न मानना भारी पड़ गया। नाइट कर्फ्यू के दौरान जिम्मी शेरगिल अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। पुलिस ने एक्टर पर कोरोन प्रोटोकाॅल तोड़ने का केस दर्ज करते हुए उन्हें को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

PunjabKesari

शूटिंग सेट पर नहीं हो रहा था नियमों का पालन

मिली जानकारी के मुताबिक, जिम्मी शेरगिल अपनी टीम के साथ पिछले तीन दिन से आर्य स्कूल में पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। बीते दिन पुलिस को सूचना मिली की शूटिंग सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है और न किसी ने मास्क पहना है। फिर क्या था, मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके दो चालान काट दिए। 

PunjabKesari

नाइट कर्फ्यू में फिल्म की शूटिंग

चालान कटने के बावजूद फिल्म की टीम ने फिर से कोरोना प्रोटोकाॅल का उल्लंघन किया। नाइट कर्फ्यू में फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। उस समय सेट पर 150 लोग मौजूद थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जिम्मी शेरगिल समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने इन सब के खिलाफ कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का केस दर्ज किया है।

PunjabKesari

देश में बढ़ रहे कोरोना के मामले 

गौरतलब है कि देश में आई कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप धमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3,60,960 नए केस सामने आए, वहीं 3,293 लोगों की इससे मौत हो गई। इसके साथ ही देश में संक्रमण की कुल संख्या बढ़कर 1,79,97,267 हो गई है। अब तक इस महामारी से 1,48,17,371 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि कुल मृतक संख्या 2,01,187 तक हो गई है। 

Related News