28 APRSUNDAY2024 11:26:12 PM
Nari

#CBIFORSSR का जिया खान की मां ने किया सपोर्ट, बोलीं- बेटी की तरह सुशांत को मारा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Aug, 2020 01:14 PM
#CBIFORSSR का जिया खान की मां ने किया सपोर्ट, बोलीं- बेटी की तरह सुशांत को मारा

सुशांत केस में आए दिन कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं इस मामले में रिय चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ जारी है। सुशांत के परिवार वालों ने एक्टर सीबीआई जांच की मांग की है। परिवार के उठाए गए इस कदम में बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने उनका समर्थन किया है। 

अब इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान भी सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आगे आई है। उन्होंने भी सीबीआई जांच की मांग के लिए सपोर्ट किया है। जिया खान की मां का कहना है कि जिस तरह से उनकी बेटी की मौत को आत्महत्या का मामला बता दिया गया था। ऐसा सब सुशांत के साथ भी हो रहा है। बता दें जिया खान का मां ने अपनी बेटी के सुसाइड को मर्डर बताया था। उनका कहना था कि जिया को इसके लिए उकसाया गया था। 

PunjabKesari

इसके अलावा राबिया ने सीबीआई जांच की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'सुशांत को भी जिया खान की तरह मारा गया। मैंने इतना असहाय और मजबूर कभी महसूस नहीं किया। जिया और सुशांत को पहले नकली प्यार और अटेंशन दिया गया। जब दोनों उनकी इस साजिश में फंस गए तो फिर उन्हें शारीरिक रूप से चोट पहुंचाई गई और गाली दी गई। वे दोनों को पैसों के लिए इस्तेमाल किया गया और अपने परिवार से अलग कर दिया गया। काम की कमी के कारण जिया और सुशांत को मानसिक रूप से विकलांग और उदास घोषित कर दिया गया। जब उनका नियंत्रण फिसलता गया तो उनकी मौत को आत्महत्या करार दे दिया गया।' 

PunjabKesari

राबिया खान आगे कहती है कि जिया और सुशांत के नार्सिस्टिक क्रिमिनल पार्टनर्स कई ताकतवर नेताओं और बाॅलीवुड माफिया से जुड़े हुए हैं। राजनीतिक दबाव की वजह से पुलिस सच सामने नहीं ला रही है। उन्होंने सारा समय सबूत को मिटाने और इसे सुसाइड बताने में लगा दिया है। गौरतलब है कि जून 3, 2013 को जिया खान ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस केस में जिया की मां ने एक्ट्रेस के बाॅयफ्रेंड सूरज पंचोली पर उनकी बेटी को मारने का आरोप लगाया था।  

PunjabKesari

Related News