05 MAYSUNDAY2024 10:21:02 PM
Nari

Janhvi Kapoor ने एक बार फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड ड्रेस में दिए किल्लर पोज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 24 Sep, 2023 06:50 PM
Janhvi Kapoor ने एक बार फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड ड्रेस में दिए किल्लर पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस  जहान्वी कपूर अपनी अदाकारी के साथ अपनी हॉटनेस से देश भर के दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। वह युवाओं के दिल की धड़कन बनी हुई है। वही उनका फैशन सेंस भी कमाल का है। एक्ट्रेस  की हर फिल्म उनके चाहने वाले देखने को बेताब रहते हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपनी लुक और स्टाइल से काफी चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

PunjabKesari

अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने सिज़लिंग अवतार से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। सामने आए लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस  बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही है।

PunjabKesari

हाल ही में वायरल हुई तस्वीर में उन्होंने छोटी सी बॉडी फिट हॉल्टर नेक ड्रेस पहने हुई है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए सटल बेस न्यूड ग्लौसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन छोड़ रखा है। उनकी तस्वीरों को देखकर लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

PunjabKesari

जान्हवी ने अपने किलर लुक कैमरे के सामने प्लांट करते हुए एक से बढ़कर एक शानदार पोज दिए हैं। वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा से अपना साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म का नाम पहले ‘एनटीआर 30 था, जिसे बदलकर अब ‘देवरा’ कर दिया गया है। फैंस उन्हें एक बार फिर से नए और अलग अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

PunjabKesari

Related News