20 APRSATURDAY2024 12:01:14 AM
Nari

फटे आउटफिट में जैकलीन ने शेयर की फोटो, यूजर्स बोले- अमीर होने का क्या फायदा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jan, 2021 06:16 PM
फटे आउटफिट में जैकलीन ने शेयर की फोटो, यूजर्स बोले- अमीर होने का क्या फायदा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हमेशा से अपनी नेचुरल खूबसूरती के लिए मशहूर रही हैं। उनकी खूबसूरती के तो हजारों दीवाने हैं। वहीं जैकलीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसे फैंस बेहद पसंद भी करते हैं। हालांकि की बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करता पड़ता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की नेट आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की जिसे देखकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

नो मेकअप लुक में दिखी खूबसूरत

दरअसल, जैकलीन ने नो मेकअप लुक में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की नेट आउटफिट वियर की हुई है। 

 

जैकलीन से हुई एक गलती 

मगर इन तस्वीरों एक्ट्रेस से एक गलती हो गई। अगर आप भी ध्यान से देखें तो जैकलीन की ड्रेस थोड़ी फटी हुई है। अब जैसे ही जैकलीन की इस ड्रेस पर यूजर्स की नजर पड़ी तो आदत से मजबूर लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करने में जरा सी भी देर नहीं की। 

PunjabKesari

यूजर्स के कमेंट

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

वहीं अगर बात करें जैकलीन के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही 'भूत पुलिस' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह 'बच्चन पांडे', 'किक 2' और 'सर्कस' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी। 

Related News