29 APRMONDAY2024 12:28:24 PM
Nari

Summer Collection : लाइट वेट लहंगे में दिखे Stylish और रहे Comfortable

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jul, 2023 05:06 PM
Summer Collection : लाइट वेट लहंगे में दिखे Stylish और रहे Comfortable

शादी-विवाह के अवसरों पर महिलाओं की फेवरेट लिस्ट में लहंगा नंबर एक पर होता है। वो जमाना और था जब महिलाएं भारी भरकम कपड़े पहनना अपनी शान समझती थी। इन दिनों हैवी की जगह लाइट वेट लहंगों का बोलबाला है, जिसे कैरी करना बेहद आसान है। चलिए नजर डालते हैं ब्राइट्स  कलर्स के कुछ लहंगों पर, जिन्हें पहन कर आप स्‍टाइलिश भी नजर आएंगी और सहज भी महसूस करेंगी। बस ध्यान रखें कुछ भी ट्राई करने से पहले अपना कम्फर्ट जरूर देख लें।

PunjabKesari
चिकनकारी लहंगा

आलिया भट्ट, अथिया शेट्टी जैसी एक्ट्रेसेस  चिकनकारी लहंगों को फ्लॉन्ट कर चुकी हैं। अगर आपको बहुत ज्यादा डार्क कलर्स पसंद नहीं हैं, तो आलिया का यह लहंगा आपके लिए परफेक्ट रहेगा। इसके साथ  साइड ब्रेडेड बन या सिंपल मेसी बन स्टाइल किया जा सकता है

PunjabKesari
बांधनी प्रिंट लहंगा

अपने लुक को ग्लैमराइज करने के लिए  बांधनी प्रिंट लहंगे को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं।  इस तरह के लहंगे के साथ आप दुपट्टा कैरी कर सकते हैं या फिर जैकेट भी पहन सकते हैं। आजकल लहंगे के साथ जैकेट क्‍लब करने का अलग ही क्रेज देखा जा रहा है।  

PunjabKesari
व्‍हाइट और येलो का कॉम्‍बिनेशन

ऑफ व्‍हाइट और येलो कलर के कॉम्‍बिनेशन वाला यह लहंगा कियारा आडवाणी पर काफी सूट किया था। डे फंक्‍शन के लिए इस तरह का आउटफिट परफेक्ट रहेगा। आप चाहें तो दुपट्टे की तरह चोली भी डिफरेंट कलर की कैरी कर सकती हैं। लहंगे के कलर को ध्यान में रखते हुए मेकअप लाइट ही रखें।

PunjabKesari
हैंड प्रिंटेड लहंगा

करिश्मा कपूर का ग्रीन क्रॉप ब्लाउज और हैंडप्रिंट  वाला यह लहंगा किसी की भी  शोभा में चार चांद लगा देगा।  इस तरह का पैटर्न खासकर शादी से पहले होने वाले हल्दी व मेहंदी फंक्शन के लिए चुना जा सकता है।  इस लहंगे पर हुए फ्लोरल वर्क की वजह से इसका लुक और भी ज्यादा खूबसूरत दिख रहा था। आप चाहे तो इसे लोकल डिजाइनर की मदद से भी इसे कस्टमाइज करवा सकती हैं।

PunjabKesari
ऑफ व्हाइट लहंगा

इन दिनों ऑफ व्हाइट कलर को काफी पसंद किया जाने लगा है। ऑफ वाइट से लेकर सिल्वर वाइट और आइवरी तक वाइट में चुनने के लिए कई शेड्स हैं। सफेद एक ऐसा रंग है जिसे किसी भी और रंग के साथ मैच किया जा सकता है। अगर आप लाइट कलर के लहंगे की तलाश में है तो इस लुक से आइडिया ले सकती हैं। लहंगा खरीदने से पहले इसे पहनकर जरुर देखें । जरुरी नहीं है कि जो देखने में अच्छा लगे वह आप पर भी सूट करे।

PunjabKesari 
कलरफुल लहंगा

इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट्स का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है शिल्पा शेट्टी का ये लहंगा।  थ्री पीस सेपरेट्स सेट वाला यह लहंगा स्प्रिंग और मॉनसून सीजन की वाइब्स दे रहा है। ए-लाइन वाली इस हैंड एंब्रॉइडर्ड स्कर्ट पर ग्रीन, पिंक और नारंगी रंग बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। साथ में शेयर प्रिंटेड दुपट्टा इसकी  खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहा है। 
 

Related News