06 JULWEDNESDAY2022 7:17:04 AM
Nari

एकता कपूर से शादी कर अपनी मां की ख्वाहिश पूरी करना चाहते थे Karan Johar!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Jun, 2022 05:50 PM
एकता कपूर से शादी कर अपनी मां की ख्वाहिश पूरी करना चाहते थे Karan Johar!

करण जौहर और एकता कपूर का नाम फिल्म इंडस्ट्री के बड़े निर्माताओं में लिया जाता है लेकिन एक वक्त था जब करण एकता से शादी करना चाहते थे। जी हां आपने सही सुना, करण ने खुद कहा था कि वो एकता कपूर से शादी करना चाहते है क्योंकि इससे उनकी मां की एक ख्वाहिश भी पूरी हो जाएगी। हालांकि इन्होंने शादी नहीं कि और सिंगर पेरेंट्स बन अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं।

एकता और मेरी शादी से मेरी मां बहुत खुश होगीःकरण 

दरअसल, खुद एक इंटरव्यू में करण ने कहा था कि अगर उन्हें और एकता को कोई पार्टनर नहीं मिला तो वो दोनों ही शादी कर लेंगे। उन्होंने कहा था, ''मुझे नहीं लगता कि, मुझे कोई सही साथी मिलेगी। अगर मुझे और एकता को अपनी जिंदगी मे कोई नहीं मिलता है, तो हम एक-दूसरे से शादी कर लेंगे।'' आगे उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था, "मेरी और एकता की शादी से कोई और खुश हो या न हो, कम से कम मेरी मां तो बहुत खुश होंगी। सिर्फ इसलिए नहीं कि, मैं आखिरकार शादी कर लूंगा, बल्कि इसलिए भी कि, उन्हें अपने पसंदीदा सीरियल्स की कहानी पहले से ही पता चल जाएगी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

वही, करण का शादी का प्रपोजल एकतरफा नहीं था। करण के इस प्रपोजल की एकता ने भी हामी भर दी थी।
इसपर उन्होंने कहा था, ''मैं करण से शादी करना पसंद करूंगी। वो कब प्रपोज कर रहे हैं? हम तो जब भी मिलते हैं, दोस्तों की तरह गले लगते हैं। करण फिल्म इंडस्ट्री के मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। बॉलीवुड में मेरे ज्यादा दोस्त नहीं हैं। मैं अपने टीवी सेलेब्स के साथ ही रहना पसंद करती हूं।''

एकता-करण हैं अच्छे दोस्त

आपको बता दें कि करण और एकता बचपन के दोस्त है। सालों पहले दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने की इच्छा जताई थी लेकिन अब तो दोनों ही सिंगल है। 50 साल के करण सिंगर फादर बन अपने 2 बच्चों की परवरिश कर रहे हैं। वही एकता भी एक बेटे की मां है और सिंगल मदर उसे अच्छी परवरिश दे रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

वही कहा जाता है कि एकता कपूर ने अपने पापा की वजह से शादी नहीं की। एक इंटरव्यू में जब एकता को शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पिता की एक शर्त के कारण उन्होंने शादी नहीं की थी। उनके मुताबिक उनके पिता ने कहा था या तो तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम। मैंने काम को चुना था। एकता कहती हैं कि वह शादी नहीं करना चाहती हैं। ऐसे में उन्होंने काम को चुना है। साथ में उन्होंने कहा था कि- मेरे वो फ्रेंड्स, जिनकी शादी हो गई थी वह आज सिंगल हैं। मैंने पिछले कुछ साल में कई तलाक देखे। मुझे लगता है कि मुझमें सब्र है, जो अब तक इसका इंतजार कर रही हूं।"
 

Related News