18 JUNTUESDAY2024 12:45:21 PM
Nari

उतर जाती है बार-बार लिपस्टिक? तो ये टिप्स आपकी टेंशन करेंगे हमेशा के लिए दूर

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 22 May, 2024 10:08 AM
उतर जाती है बार-बार लिपस्टिक? तो ये टिप्स आपकी टेंशन करेंगे हमेशा के लिए दूर

नारी डेस्क: लिपस्टिक न सिर्फ हमारे होंठों को खूबसूरत बल्कि हमारी पूरी लुक में चार-चांद लगा देती है। यह एक ऐसा प्रोडक्ट है जिसे लड़कियां कभी उतरने नहीं देती, बल्कि थोड़ी सी भी लाइट होने पर वह इसका इस्तेमाल बार-बार करती हैं। हर महिला चाहती है के की उसकी लिपस्टिक लंबे समय तक चले लेकिन ऐसा हो नहीं पाता। लिपस्टिक के बार-बार उतने के कई कारण हो सकते हैं पहला आपकी लिपस्टिक की क्वालिटी अच्छी न होना या फिर खाने-पीने से भी लिपस्टिक जल्दी खराब हो जाती है, सिर्फ यही नहीं बल्कि इसके अलावा भी कई तरह के वजह हो सकती हैं। ऐसे में अगर आप भी बार-बार लिपस्टिक का इस्तेमाल कर के परेशान हो गए हैं तो हम आपको आज बताएंगे कुछ ऐसे टिप्स जिनकी मदद से आपकी लिपस्टिक लंबे समय तक टिकेगी और आपकी लुक भी खराब नहीं होगी। 

लाइट शेड लाइनर

अगर आप अपनी किसी लाइट शेड लिपस्टिक को गहरा करना चाहते हैं तो उसके लिए लिपस्टिक के कई कोट लगाने की जरूरत नहीं है। आप लाइट शेड लाइनर का प्रोयग कर सकते ही इससे आपकी लिपस्टिक फैलेगी नहीं।

PunjabKesari

होठो पर स्क्रब करें 

लिपस्टिक लगाने से पहले ध्यान से अपने होठो को स्क्रब कर ले ऐसा करने से आपकी लिपस्टिक लम्बे समय तक चलेगी

आईशैडो कलर में लिपबाम करें मिक्स 

ड्रेस के मैचिंग आईशैडो कलर में लिपबाम मिलाकर अपने होठों पर लिपस्टिक की तरह लगाएं इससे आपकी लुक भी अलग होगी और आपकी लिपिस्टक ज्यादा समय तक टिकी भी रहेगी।

PunjabKesari

दांतो पर लिपस्टिक लगना 

कई बार आपकी लिपस्टिक आपके दांतो पर लग जाती है। इससे बचने के लिए आप लिपस्टिक लगाने के बाद अपनी इंडेक्स फिंगर को मुंह के अंदर ले जाएं और उतने ही प्रेशर से अपनी ऊंगली को मुंह से बाहर निकालें इससे आपके होठों में अंदर की तरफ लगी सारी लिपस्टिक निकल जाएगी।

PunjabKesari

टेलकम पाऊडर का करें इस्तेमाल 

लिपस्टिक को लंबे समय तक रखना चाहती हैं तो लिपिस्टक को अपने होंठो पर लगाने के बाद उस पर थोड़ा सा टेलकम पाऊडर लगा लीजिए उससे आपकी लिपिस्टक काफी समय तक चलेगी और साथ ही एक नया लुक भी देगी।

Related News