23 SEPMONDAY2019 11:02:11 PM
Nari

अजब-गजब! सुहागरात पर नही शरमाई पत्नी तो तलाक लेने कोर्ट पहुंचा पति

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 02 Sep, 2019 02:39 PM
अजब-गजब! सुहागरात पर नही शरमाई पत्नी तो तलाक लेने कोर्ट पहुंचा पति

फिल्मों का हमारी जीवन व मन पर काफी असर पड़ता है लेकिन कई बार इनका असर इस हद तक पड़ता है कि हर वह उसे अपनी असल जिदंगी से जोड़ने लगते है लेकिन कई बार यह हमारे जीवन ही नहीं रिश्तों पर भी बुरा असर डालती हैं। हाल ही में भोपाल की फैमिली कोर्ट में एक ऐसा केस आया जिसमें लड़के को उसकी बॉलीवुड फिल्मों की तरह सुहागरात न मिलने पर पत्नी को तलाक देने की अर्जी दे दी। 

 सुहागरात पर ही टूट गया था दिल 

भोपाल के रहने वाले  अर्जुन व रिया ( बदला हुआ नाम) दोनो की शादी दो साल पहले हुई थी। शादी के बाद सुहागरात वाले दिन जब अर्जुन खुशी- खुशी कमरे में पहुंचा तो उसका दिल टूट गया क्योंकि बॉलीवुड फिल्मों में देख कर उनके मन में धारणा बन चुकी थी कि कमरे में जाते ही पत्नी घूंघट डाल कर बिस्तर पर बैठी होगी, वह थोड़ा शर्माएगी उसे दूध का गिलास देगी लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ। कमरे में ऐसा कुछ न मिलने पर उसके मन में रिया के लिए काफी कड़वाहट आ गई। यह बात उस पर इतनी हावी हो चुकी थी कि 2 साल तो किसी तरह निकाल लिए लेकिन अब वह रिया से तलाक लेना चाहता हैं। 

PunjabKesari,Divorce Case, Family Court, Bhopal news, Nari

पत्नी से तलाक लेने के लिए अर्जुन ने फैमिली कोर्ट में याचिक डाली तो उसने कहा कि रिया की चरित्र ठीक नही है। उसका दूसरे पुरुषों के साथ संबंध हैं। 

यह बात सुनकर जज ने अर्जुन की काउंसलिंग करवाई। इस दौरान उन्हें पता लगा कि अर्जुन ने फिल्में देखकर आइडिया लिया था कि उसकी सुहागरात कैसी होगी लेकिन वैसा कुछ नही हुआ। इतना ही नही उसने कहा कि जब उनसे अपनी पत्नी को छुआ तो भी वह झिझकी नही इससे साबित होता है कि उसका चरित्र खराब है। जब उसे वैसी सुहागरात नही मिली थी तो वह डिप्रेशन में चला गया। इसके बाद वह अपना रिश्ता तोड़ने के लिए आतुर हो गया था। वहीं रिया ने कहा कि शादी के बाद उन्होंने बस घूंघट उठाया और इसके बाद से ही दूर- दूर रहने लगे। उसने कई बार उनके मन की बात जानने की कोशिश की लेकिन अर्जुन ने कभी नही बताई। 


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News