19 MAYSUNDAY2024 7:27:14 PM
Nari

मेट गाला में उर्फी जावेद के चर्चे, हाॅलीवुड हसीनाएं कर रहीं कपड़ों की काॅपी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 May, 2024 03:04 PM
मेट गाला में उर्फी जावेद के चर्चे, हाॅलीवुड हसीनाएं कर रहीं कपड़ों की काॅपी

बॉलीवुड में इस समय अगर किसी के फ़ैशन के चर्चे होते हैं तो वो नाम उर्फी जावेद का है। भले ही उर्फी के ऊट-पटांग फ़ैशन के लिए उन्हें लोग जम कर ट्रोल किया जाता है लेकिन उर्फी ने अपने फ़ैशन इक्स्पेरिमेंट करने बंद नहीं किए और तो और उर्फी के फैशन को तो बीटाउन की कई एक्ट्रेसेज फ़ॉलो कर रही हैं लेकिन उर्फी का फ़ैशन मेट गाला तक पहुँच गया है। जी हां दुनिया का सबसे बड़ा फ़ैशन शो मेट गाला रेड कार्पेट इवेंट इस समय हो रहा है, जहां दुनियाभर की मशहूर हस्तियाँ पहुँच रही हैं लेकिन कुछ हस्तियों को देख कर ऐसा लग रहा है कि वो हमारी उर्फी जी के फ़ैशन से काफी इंस्पायर्ड है। 

उर्फी का ग्रीन गाउन 

PunjabKesari

उर्फी ने एक ग्रीन गाउन पहना था जिसमें पत्तियाँ फूल और तितलियाँ ओपन और बंद हो रही थी वैसी ही कुछ मिलती झुलती ड्रेस मेट गाला में एक सेलिब्रिटी दीवा पहने दिखी।

उर्फी का ब्लू गाउन लुक 

PunjabKesari

उर्फी की एक ब्लू गाउन की भी कॉपी नजर आई हॉलीवुड दीवा ने ब्लैक कलर का गाउन पहना था जो काफ़ी हद तक उर्फी के ब्लू गाउन से मैच खाता था। 

सोलर सिस्टम व प्लैनेट ड्रेस 

PunjabKesari

उर्फी ने एक सोलर सिस्टम व प्लैनेट वाली शॉर्ट स्कर्ट भी पहनी थी। ये सोलर और बाक़ी ग्रहों वाली ड्रेस पहनकर उर्फी काफ़ी ट्रोल भी हुई थी लेकिन ऐसी ड्रेस पहने मेट गाला में एक हॉलीवुड स्टार भी नजर आई उर्फी का दिया स्टेट्मेंट शायद सबने बड़े ध्यान से सुना है कि मुझे हेट करो गाली दो कुछ भी करो लेकिन फ़ॉलो कर लो लगता है कि उर्फी की ये बातें उनके चाहने वालों ने सुन ली हैं। 

वैसे और भी बहुत सारी स्टार्स दीवाज ऐसी नजर आई जिनका फ़ैशन सबसे यूनिक सबसे हटके था। उर्फी की फ़ैशन को भले ही अटपटा अजीब और बेकार कहा जाता हैं लेकिन आज मेट गाला में एक बार फिर उन्ही के फ़ैशन के चर्चे हो रहे हैं हालाँकि उर्फी मेट गाला में नही पहुँची लेकिन उनका फ़ैशन जरुर वहाँ पहुँच गया है। 

 


 

Related News