18 APRTHURSDAY2024 5:01:40 AM
Nari

भाई की प्रॉपर्टी लेने कोर्ट पहुंचे करीना के डैडी रणधीर तो जज बोले- पहले तलाक के पेपर लेकर आओ

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Apr, 2021 07:03 PM
भाई की प्रॉपर्टी लेने कोर्ट पहुंचे करीना के डैडी रणधीर तो जज बोले- पहले तलाक के पेपर लेकर आओ

कपूर खानदान के बेटे राजीव कपूर 9 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह गए। राजीव की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई। यह सब तो जानते ही हैं कि राजीव कपूर की कोई अपनी औलाद नहीं थी और वह काफी साल पहले पत्नी आरती सभरवाल से अलग हो गए थे। खबरों की मुताबिक, राजीव कपूर ने अपनी कोई वसीयत नहीं बनाई थी। अब राजीव के भाई रणधीर कपूर और उनकी बहन रीमा जैन ने एक्टर की प्रॉपर्टी पर अपने हक के लिए पिटीशन फाइल की है जिस पर हाई कोर्ट में सुनवाई हुई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणधीर कपूर और रीमा जैन के वकील ने कहा है कि वे दोनों ही राजीव कपूर की प्रॉपर्टी के हकदार हैं। जिस पर सुनवाई में हाईकोर्ट ने दोनों से राजीव कपूर के तलाक के सबूत लाने के लिए कहा है। रणधीर कपूर और रीमा जैन के वकील ने कहा-सिर्फ भाई और बहन ही राजीव कपूर की प्रॉपर्टी के हकदार हैं। हमारे पास उनके तलाक के कागज नहीं हैं। हम इसे ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हमें यह नहीं मिले हैं। उन्हें तलाक के कागज पेश करने से छूट दी जाए। 

PunjabKesari

वही बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस गौतम पटेल ने कहा है कि कोर्ट तलाक के आदेश के कागज पेश न करने की छूट देने के लिए तैयार है लेकिन पहले स्वीकृति पत्र दिया जाए। खबरों की मानें तो इस मामले की सुनवाई अब स्थगित कर दी गई है।

PunjabKesari

राजीव कपूर की संपत्ति की बात करें तो वह अपने पीछे करोड़ों की प्रॉपर्टी छोड़ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वह 48 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक थे। राजीव कपूर लंबे वक्त से फिल्मों में सक्रिय नहीं थे और उनकी कमाई का जरिया कपूर परिवार का फैमिली बिजनेस ही था। राजीव कपूर लाइमलाइट से दूर ही रहते थे लेकिन अब फिल्मों में दोबारा वापसी करने वाले थे। राजीव निर्माता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ से बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी में थे। उन्होंने शूटिंग भी पूरी कर ली थी और अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इंटरव्यू भी देने वाले थे लेकिन उन्हें खुद भी नहीं पता था कि वो अपनी ही फिल्म नहीं देख पाएगे। 

PunjabKesari

भाई राजीव कपूर की मौत से रणधीर कपूर पूरी तरह से टूट गए हैं। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इतनी जल्दी उनका भाई उनका साथ छोड़ देगा।

Related News