03 MAYFRIDAY2024 4:20:58 AM
Nari

हर्षाली मल्होत्रा को मिला भारत रत्न पुरस्कार,  देखें कितनी बड़ी हो गई है 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jan, 2022 12:24 PM
हर्षाली मल्होत्रा को मिला भारत रत्न पुरस्कार,  देखें कितनी बड़ी हो गई है 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी'

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा को भला कौन भूल सकता है। इतने सालों तक फिल्मों से दूर रहने के बावजूद वह आज भी लाखों दिलाें में राज करती हैं, तभी तो उन्हे एक खास सम्मान दिया गया है। हर्षाली को भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। 

PunjabKesari

हर्षाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह खुशी फैंस के साथ शेयर की। उन्हाेंने ये अवॉर्ड फिल्म सलमान खान और फिल्म बजरंगी भाईजान की टीम को डेडिकेट किया है।  मुन्नी ने लिखा- , ये अवॉर्ड सलमान खान, कबीर खान, मुकेश छाबरा अंकल को डेडिकेट करती हूं जिन्होंने मुझपर विश्वास दिखाया। साथ ही पूरी बजरंगी भाईजान टीम को भी धन्यवाद। 

PunjabKesari
हर्षाली ने जो तस्वीर शेयर की हैं, उसमें वह महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी  से यह अवॉर्ड लेते हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही है। लोग उन्हे खूब सारी बधाईयां दे रहे हैं। इससे पहले उन्हें 'बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट स्क्रीन अवॉर्ड, जी सीने बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। 

PunjabKesari

सलमान खान  के साथ फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा के मासूम से किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। आज भी उन्हें लोग मुन्नी के किरदार के लिए पहचानते हैं। वैसे तो इस फिल्म में हर्षाली ने एक भी डायलॉग नहीं बोला लेकिन वह अपनी मासूमियत, मुस्कुराहट और बिना बोले ही अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत गईं। 
 

Related News