26 APRFRIDAY2024 4:04:18 AM
Nari

गुल ने मनाई 14 साल पुरानी ड्रेस पहनकर दीवाली, बड़ी दिलचस्प थी वजह

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 30 Oct, 2019 01:28 PM
गुल ने मनाई 14 साल पुरानी ड्रेस पहनकर दीवाली, बड़ी दिलचस्प थी वजह

'गुलकीर्त कौर पनाग' उर्फ़ 'गुल पनाग' एक बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस-वीओ आर्टिस्ट और राजनीतिज्ञ है। हाल ही में उन्होंने अपनी 20 साल पुरानी फोटो शेयर कर सबको को आश्चर्यचकित कर दिया था। अब गुल ने दोबारा एक काम कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। वैसे तो लोग दिवाली के मौके पर नए-नए कपड़े पहनते है मगर गुल पनाग ने 14 साल पुराना सूट पहन कर यह दिवाली सेलिब्रेट किया है। अब इसके पीछे की वजह सुन कर आप भी हैरान हो जाएंगे। उनके इस फैसले के पीछे एक बहुत खास वजह छिपी है। उनका मानना यह है कि इस साल वो 'रीयूज़ और रिसाइकल' के थीम को अपनाएंगी। 

 

 

 

बतादे की वह हिंदी सिनेमा में अपने दमदार किरदार और अभिनय के लिए मशहूर है। गुल पनाग एक अच्छी होस्ट के साथ-साथ फिल्म-मेकर भी है। उन्होंने साल 1999 में मिस इंडिया और मिस ब्यूटीफुल का ख़िताब भी अपने नाम किया था।

 

 

उनकी यह बात फैंस को बहुत पसंद आई है। वो भी गुल पनाग की तरह चीजों और कपड़ो को दोबारा इस्तेमाल करने के लिए इंस्पायर हो रहे है। बतादे की गुल ने ब्लैक बनारसी फैब्रिक वाली कुर्ती वियर की थी। जिसके साथ काली पैजामी और नेट वाला दुपट्टा पहना था। अपने लुक को उन्होंने बहुत सिंपल रखा था। अपने हेयरस्टाइल को एक पफ के साथ जुड़ा बनाया हुआ था। लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने ओवर-साइज्ड इयररिंग्स पहने है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News