27 OCTWEDNESDAY2021 12:31:00 PM
Nari

बोल्ड ड्रैस पहन दादा के Funeral पर पहुंची पोती, भड़के यूजर्स ने कहा "बेशर्म, शेमफुल..."

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 27 Sep, 2021 04:13 PM
बोल्ड ड्रैस पहन दादा के Funeral पर पहुंची पोती, भड़के यूजर्स ने कहा

हर व्यक्ति को अधिकार है कि वो अपनी मर्जी से जो चाहे खाए या अपनी पसंद के कपड़े पहनें। मगर, कभी-कभार  कपड़ों का चयन व रंग माहौल को ध्यान में रखता हुआ करना चाहिए, खासकर जब हम किसी शोक सभा में जा रहे हो। मगर, हाल में एक लड़की अपने दादा के अंतिम संस्कार पर ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गई, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा।

दादा के Funeral पर जालीदार ड्रैस पहनने पर भड़के लोग

दरअसल, ब्रिटेन में शोक के दौरान काले औपचारिक कपड़े पहनने की प्रथा है। मगर, हाल ही में ब्रिटेन की रहने वाली एक महिला अपने दादाजी के अंतिम संस्कार पर छोटी, स्ट्रैपलेस फिशनेट ड्रैस पहनकर पहुंची। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके कारण उन्हें खूब ट्रोल होना पड़ा।

PunjabKesari

लड़की ने किया ये पोस्ट

हालांकि महिला ने बड़ी ही शांति से जवाब देते हुए कहा, "आज मेरे दादाजी का अंतिम संस्कार है और हां , मैं इस पोशाक में जा रही हीं क्योंकि मेरे लिए लोगों की सोच मायने नहीं रखती। भले ही यह एक दुखद खबर है लेकिन इसके बावजूद मुझे हक है कि मैं क्या पहनूं और अगर आपके पास सुंदर बॉडी है तो उसे फ्लॉन्ट करने में कोई बुराई नहीं। मैं जानती हूं कि अगर मेरे दादाजी जिंदा तो मुझे इस रूप में स्वीकार करते।"

सोशल माडिया पर ट्रोल हो रही महिला

हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें काफी तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। एक यूजर ने कहा, "इस दुख भरे मौके पर तुम्हारा पहनावा दूसरे लोगों को 'असहज' करने वाला था। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, "बेशक आपको अपनी मर्जी से कपड़े पहनने का अधिकार है लेकिन कभी-कभार दूसरों की राय व भावनाओं का भी सम्मान करना पड़ता है।"

PunjabKesari

भड़के यूजर्स ने कहा - शेमफुल

एक अन्य यूजर ने लिखा कि लोग आपके दादाजी को सम्मान देने आए हैं और क्या उन्हें असहज महसूस करवाने के बाद अच्छा महसूस कर पाएंगी। यही नहीं, कुछ यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर गुस्सा दिखाते हुए उन्हें बेशर्म, शेमफुल और अपमानजनक बोल रहे हैं।

कुछ लोगों ने किया सपोर्ट

हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें सपोर्ट करते हुए कहा कि उन्हें अधिकार है वो कुछ भी पहन सकती हैं। महिला की फोटो रेडिट पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं, ट्रोल होने के बावजूद भी महिला ने अंतिम संस्कार में अपनी पसंद की पोशाक पहनने के फैसले को नहीं बदला।

PunjabKesari

Related News