25 JULTHURSDAY2024 4:36:06 AM
Nari

Fashion Tips: ब्राइडल Jewellery खरीदते वक्त लड़कियां रखें इन बातों का ध्यान

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 08 Mar, 2022 04:49 PM
Fashion Tips: ब्राइडल Jewellery खरीदते वक्त लड़कियां रखें इन बातों का ध्यान

वेडिंग-डे पर परियों की तरह सुदंर दिखना हर लड़की का सपना होता है। यही वजह है कि लड़कियां महीने पहले ही अपने आउटफिट्स, फुटवियर्स और ज्वैलरी की शॉपिंग शुरू कर देती हैं। बात अगर ब्राइडल ज्वैलरी की करें तो उसे खरीदते समय महिलाओं को कई बातों का ध्यान रखना जरूरी है। ऐसा इसलिए क्योंकि ज्वैलरी से ही लड़की को दुल्हन का रूप मिलता है।

PunjabKesari

ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि लड़कियों को ब्राइडल ज्वैलरी खरीदते वक्त किन बातों का ध्यान रखना जरूरी है।

PunjabKesari

1. अपने डी-डे और ब्राइडल लुक को शानदार बनाने के लिए एक्स्ट्रा लॉर्ज हार चुनें। आप अपनी शादी के लिए रानी हार भी चुन सकते हैं।

PunjabKesari

2. शादी के दिन खूबसूरत दिखने के लिए आप लेयरिंग नेकलेस पहन सकते हैं। ब्राइडल लुक को अट्रैक्टिव बनाने के लिए आप लंबे मनके हार के साथ चोकर नेकलेस पेयर कर सकते हैं।

PunjabKesari

3. लहंगे के साथ मैचिंग कलरफुल स्टोन वाली ज्वैलरी भी दुल्हन को अट्रैक्टिव लुक देती है।

PunjabKesari

4. अपने गहनों को अट्रैक्शन का केंद्र बनाने के लिए आप सॉलिड कलर वाली ज्वैलरी चुन सकती हैं। यह आपके ज्वैलरी को तुरंत पॉप बना देगा क्योंकि यह आपके बड़े दिन पर सभी का ध्यान खींच लेता है।

PunjabKesari

5. अपरंपरागत ज्वैलरी कट भी दुल्हनों को रॉयल लुक देता है। ऐसे में आप अपने लहंगे के साथ मैचिंग करके अनकट ज्वैलरी चुन सकती हैं।

PunjabKesari

6. ज्वैलरी को पॉप बनाने के सबसे अच्छे और स्मार्ट तरीकों में से एक है कॉन्ट्रास्टिंग कलर का चुनाव करना। आप अपने लहंगे के विपरीत कलर की ज्वैलरी पहनकर भी अट्रैक्टिव लुक पा सकती हैं।

PunjabKesari

7. रंगों के साथ बोल्ड विकल्प बनाए जो उन्हें बाकी हिस्सों से अलग करते हैं। अपने वेडिंग डे के लिए कुछ चमकीले रंग के गहनों का चयन करें।

PunjabKesari

8. शादी के लिए चोकर नेकलेस पहनने का चलन आजकल काफी देखने को मिल रहा है। चोकर्स एक ऐसा आभूषण है जो लोगों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होता।

PunjabKesari

Related News