04 JUNTHURSDAY2020 5:16:30 AM
Nari

सलाम: ड्यूटी के लिए घर पर छोड़ा 5 साल का बेटा, डेढ़ महीने से नही मिली मां

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 11 May, 2020 04:04 PM
सलाम: ड्यूटी के लिए घर पर छोड़ा 5 साल का बेटा, डेढ़ महीने से नही मिली मां

कोरोनावायरस के कारण हम सब अगर अपने घर में सुरक्षित है तो वो सिर्फ और सिर्फ कोरोना वॉरियर्स के कारण जो दिन रात अपनी ड्यूटी दे रहे है। कुछ तो कबसे अपने परिवार को भी नही मिल पाए हैं। हम सबने जहां अपने घरों पर रहकर सुरक्षित तरीके से अपनी मां के साथ और मां ने बच्चे के साथ मदर्स डे मनाया वहीं हमारे आस पास कुछ ऐसी कोरोना वॉरियर्स है जो अपनी मां की जिम्मेदारी, बहन की जिम्मेदारी और पत्नी की जिम्मेदारी छोड़ कर हमारे लिए अस्पताल में दिन रात ड्यूटी दे रही है।

PunjabKesari

एक ऐसा ही केस सामने आया जहां महिला डॉक्टर अपने 5 साल के बेटे को घर छोड़ पर छोड़कर अपनी ड्यूटी दे रही है। महिला डॉक्टर पिछले डेढ़ महीने से अपने बेटे से नही मिली। डा. रिमी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में फ्रंट लाइन के तौर पर काम कर रही हैं। उनका 5 साल का बच्चा जिसे वह गत डेढ़ महीने से नहीं मिली और सिविल अस्पताल में ही काम कर रही हैं। 

डॉ रिमी ने मीडीया से बात करते वक्त बताया कि उनका भी मन करता है कि वे अपने बेटे को  मिले लेकिन देश और राज्य में फैले कोरोना वायरस के खिलाफ मामले ज्यादा है जिसके कारण वह इस जंग के मैदान में है।  उन्होंने आगे बताया कि उनका बेटा वीडियो काल पर मिलने के लिए ज़िद्द करता हैं लेकिन समझाने पर समझ भी जाता है। उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे के साथ वीडियो काल पर बात करती है और उनके पति और उनकी सास इस जंग में उनका साथ दे रहे है और बच्चे का पूरा ख़्याल रख रहे हैं।

Related News