16 MAYTHURSDAY2024 8:58:49 PM
Nari

Tamanna Bhatia की तरह ना हो प्यार में अंधे, रिश्ते में आने से पहले पूछ लें बॉयफ्रेंड से ये सवाल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Jul, 2023 12:42 PM
Tamanna Bhatia की तरह ना हो प्यार में अंधे, रिश्ते में आने से पहले पूछ लें बॉयफ्रेंड से ये सवाल

इन दिनों एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia और उनके  Lust stories को स्टार विजय वर्मा के इश्क के चर्चे आम है। दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक्टर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशयल करते हुए बताया की उन्हें विजय परफेक्ट लगते हैं, उनमें कोई भी बुरी आदत या कमी नहीं है। ये बात अच्छी है की दोनों एक दूसरे से इतना प्यार करते हैं पर तमन्ना की इस बात से ये तो जरूर पता चलता है कि फिलहाल वो प्यार में अंधी हो गई हैं। रिश्ते की शुरुआत में अक्सर लोग प्यार में अंधे ही होते हैं और अपने पार्टनर की कमियों को नजरअंदाज करते रहते हैं, लेकिन ऐसा करना गलत है क्योंकि जब प्यार का खुमार उतरता है तो अकसर इंसान टूट जाता है। आइए हम आपको बताते हैं ऐसे 5 सवाल जो प्यार में पड़ने से पहले आप अपने पार्टनर से ये सवाल पूछ लें...

PunjabKesari

कितने सिरियस हो रिश्ते को लेकर

ये जानना आपके लिए बहुत जरूरी है कि आप जिससे बहुत प्यार करती हैं, जिसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं, क्या वो भई आपके बारे में ऐसे सोचता है। क्या वो आपको लेकर सीरियस है। बेहतर होगा की आप पूछ लें की वो रिश्ते को लेकर क्या सोचते हैं।

जीवन को लेकर क्या सोचते हैं

जिसके साथ आप अपनी लाइफ स्पेंड करने की सोच रही हैं। क्या वो इंसान जीवन को लेकर कैसा विचार रखता है। क्या वो आशावादी है या निराशावादी?

PunjabKesari

ना सुनना कैसा लगता है

 ऐसा ना हो कि जिससे आप प्यार करते हैं उसे ना सुनना गवारा ना हो। यह ध्यान दें कि कहीं वह इंसान सिर्फ अपने मन की ही करने में तो यकीन नहीं करता है। ऐसे इंसान बहुत मतलबी होते हैं इसलिए इनसे दूर रहने में ही भलाई है।

 खाली वक्त में वह अकसर क्या करता है

यह सवाल बड़ा मामुली सा है लेकिन इसी सवाल के उत्तर से आप यह जान पाएंगे कि वह इंसान किस प्रकार का है। इंसान अपने खाली वक्त में क्या करता है यह शख्स की खाका को दर्शाता है।

PunjabKesari

उसका फैमिली बैकग्राउंड क्या है

इंसान की पहचान सबसे पहले समाज में उसके परिवार से ही होती है। आपके लिए यह जानना बहुत ज़रूरी है कि वह इंसान का फैमिली बैकग्राउंड कैसा है। आखिरकार शादी के बाद आपको भी उस परिवार का हिस्सा बनना है।

Related News