03 MAYFRIDAY2024 1:12:45 PM
Nari

'हर समय बकवास..' प्रेग्नेंसी की खबरों पर Divya Agarwal ने तोड़ी चुप्पी, दिया ट्रोलर्स को जवाब

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 24 Feb, 2024 05:18 PM
'हर समय बकवास..' प्रेग्नेंसी की खबरों पर Divya Agarwal ने तोड़ी चुप्पी, दिया ट्रोलर्स को जवाब

दिव्या अग्रवाल ने 20 फरवरी को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें तो जमकर वायरल हुई ही, साथ में दिव्या की प्रेग्नेंसी की खबरों ने भी जोर पकड़ लिया। दरअसल, शादी में दिव्या का लॉन्ग ब्लाउज पहनना और पार्टी में लूज कपड़ों में डांस करना यूजर्स को कुछ खास रास नहीं आया। यूजर्स लगातार अटकलें लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने जल्दीबाजी में शादी की क्योंकि वो प्रेग्नेंट है और बड़े कपड़ों से वो अपना पेट छिपाने चाह रही हैं।  हालांकि हमेशा की तरह बेबाक दिव्या ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra)

दिव्या ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास

दिव्या ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है, 'ये कहने की बजाय की इतने मोटे क्यों हो, इतना पतले क्यों हो, इतने काले क्यों हो, इतने छोटे क्यों हो, इतने लंबे क्यों हो। बस यह कहो न प्यारे लग रहे हो। हर वक्त बकवास करने की जरूरत नहीं होती भाई।'दिव्या ने भले ही डायरेक्ट नहीं, लेकिन इनडायरेक्टली प्रेग्नेंसी की खबरों पर अपना जवाब दे दिया है।

PunjabKesari

इस वजह से आई प्रेग्नेंसी की खबरें

दरअसल, शादी के बाद दिव्या और अपूर्व अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आए। इस दौरान दोनों ने खूब डांस किया जिसके कई सारी वीडियोज भी सामने आई। एक वीडियो में दिव्या जब अपूर्व को हग करते हुए डांस करती हैं तो उनका पेट साफ दिखता है और वो उभरा हुआ लग रहा था। फिर क्या, लोगों ने कहना शुरू कर दिया की ये बेबी बंप है। 

दिव्या- अपूर्व की लव- स्टोरी

दिव्या को अपूर्व से पहली बार एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने मिलवाया था। उसी के बाद दोनों के बीच एक कनेक्शन बन गया। दिव्या को तो अपूर्व इतने ज्यादा पसंद आ गए थे उन्होंने ही सामने ही अपूर्व को प्रपोज कर दिया। हालांकि अपूर्व उस वक्त शादी करना नहीं चाहते थे। इसके बाद दिव्या ने वरुण को डेट करना शुरू कर दिया, लेकिन किस्मत दोनों को फिर से एक साथ ले आई। दोनों ने 20 फरवरी को 7 फेरे लिए।
 

Related News