29 APRMONDAY2024 6:53:32 AM
Nari

तुम से भी ज्यादा तुमसे प्यार किया! Disha Patani के बॉयफ्रेंड ने हाथ पर है ऐक्ट्रेस के चेहरे का टैटू

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Aug, 2023 06:02 PM
तुम से भी ज्यादा तुमसे प्यार किया! Disha Patani के बॉयफ्रेंड ने हाथ पर है ऐक्ट्रेस के चेहरे का टैटू

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी ने टाइगर से ब्रेकअप के बाग एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक से रिश्ते को लेकर सुर्खियों में है। आए दिन इन रूमर्ड लव बर्ड्स को एक साथ देखा जाता है। वहीं अक्सर दोनों की फोटोज और वीडियोज भी खूब वायरल होती हैं। इसी बीच अब एलेक्जेंडर का एक हैरान कर देना वाला वीडियो सामने आया है जो जमकर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने पूरे हाथ पर बनाया दिशा का चेहरा

हैरानी की बात है कि इस विडियो को दिशा के एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इस विडियो में दिशा- कृष्णा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।वहीं दूसरी तरफ दिशा पटानी के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स अपने हाथ पर बना टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। अगर आप ध्यान से एलेक्जेंडर एलेक्स के हाथ पर बने टैटू को देखेंगे तो इसपर आपको दिशा का चेहरा दिखाई देगा। देखिए किस तरह एलेक्जेंडर एलेक्स ने अपनी लेडी- लव के लिए उनका चेहरा ही अपने पूरे हाथ पर बनवा लिया है, जिसे वो अब खुशी- खुशी फ्लॉन्ट भी कर रहे हैं। इस विडियो के सामन के आने के बाद से कही ना कही ये बात भी साफ हो गई है कि दिशा और एलेक्जेंडर भले ही लाख कोशिश कर ले अपने रिलेशनशिप को छिपाने की लेकिन उनकी ये चोरी- छिपे वाली डेटिंग अब फैंस के सामने आ गई हैं। वहीं इस विडियो के सामने आने के बाद तो एक बार फिर दिशा और एलेक्जेंडर की डेटिंग की खबरों ने और तूल पकड़ लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

कौन हैं अलेक्जेंडर एलेक्स 

अलेक्जेंडर एलेक्स एक मॉडल और एक्टर हैं। उन्होंने वेब सीरीज 'गिरगिट' से एक्टिंग डेब्यू भी किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अलेक्जेंडर दिशा के रूम पार्टनर रहे हैं,बताया जाता है कि अलेक्जेंडर दिशा के जिम ट्रेनर भी रहे हैं।

PunjabKesari

Related News