25 APRTHURSDAY2024 6:55:34 AM
Nari

शादी के लिए मना करना फिल्म डायरेक्टर को पड़ा भारी, मां-बाप ने हत्या कर शव के किए टुकड़े

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 May, 2021 11:37 AM
शादी के लिए मना करना फिल्म डायरेक्टर को पड़ा भारी, मां-बाप ने हत्या कर शव के किए टुकड़े

कहते हैं अगर भगवान से भी कोई ऊपर है तो वो मां-बाप हैं। अपने बच्चों की खुशी के लिए वे कुछ भी कर सकते हैं लेकिन अगर यही मां-बाप अपने बच्चे को मौत के घाट उतार दे तो...ऐसा ही एक मामला ईरान से सामने आया है। जहां 47 वर्षीय डायरेक्टर बबाक खोराम्मदीन की उनके ही पेरेंट्स ने बेरहमी से हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली बात तो यह है कि हत्या करने के बाद डायरेक्टर के मां-बाप ने उसके शव के टुकड़े करके बैग में भरकर फेंक दिए। 

शादी को लेकर हुई थी बहस 

खबरों के मुताबिक, डायरेक्टर लंदन में रहकर फिल्म बनाते थे। वह ईरान में बच्चों को फिल्म स्टडीज पढ़ाने को लेकर लौटे थे। तभी उनके घर पर शादी न करने के चलते मां-बाप से बहस हो गई। जिसके बाद उन्होंने बबाक खोराम्मदीन की हत्या कर दी। 

PunjabKesari

मां-बाप ने कबूला जुर्म

इस घटना को अंजाम देने वाले डायरेक्टर के मां-बाप ने अपना जुर्म कबूल लिया है। तेहरान क्रिमिनल कोर्ट के हेड का कहना है कि डायरेक्टर के पिता ने कबूल किया कि उन्होंने पहले अपने बेटे को एनेस्थिसिया दिया। जिसके बाद चाकुओं से गोदकर उसके शरीर के टुकड़े कर दिए और बैग में डालकर फेंक दिया। 

PunjabKesari

बता दें साल 2009 में बबाक खोराम्मदीन ने फैकल्टी ऑफ फाइन आर्ट्स ऑफ यूनिवर्सिटी ऑफ तेहरान से सिनेमा में मास्टर्स की डिग्री ली थी। जिसके बाद वह लंदन चले गए थे। वहां जाकर उन्होंने शाॅर्ट फिल्में बनाई थी। जिनमें 'क्रेवाइज', 'ओथ टू यशर' शामिल हैं।  ​

Related News