15 MAYWEDNESDAY2024 3:50:33 AM
Nari

गांव में सुकून के पल बिताते दिखे बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र, फैंस को बताया अपना Experience

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 Aug, 2023 06:03 PM
गांव में सुकून के पल बिताते दिखे बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र, फैंस को बताया अपना Experience

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन दिया है जिसको लेकर काफी बवाल भी मचा है। अब फिल्म के बीजी शैड्यूल से समय निकाल कर धर्मेंद्र इन दिनों अपने गांव में क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं। इस वीडियो को खुद एक्टर ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को देखने के बाद फैंस उन पर अपना प्यार बरसाते दिख रहे हैं। 

प्यूर सुकून के पल 

इस वीडियो को धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन दिया कि - 'दोस्तों, आनंद लेने का सबसे अच्छा तरीका ए प्यूर सुकून भरी जिंदगी।' वीडियो में धर्मेंद्र काफी सिंपल लुक में खाट पर बैठे दिख रहे हैं। वहीं उन्होंने हाथों में कस्तूरी मेथी की थाली हाथ में पकड़ी हुई है।  

'आपसे यह चीजें शेयर करने को दिल करता है'

वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं कि - 'हैल्लो दोस्तों आप सोच रहे होंगे कि हमारा धर्मेंद्र क्या कर रहा है यह सब क्या है ये मेथी है दोस्तों तोड़कर सुखाया है इसको अब परांठे में डालकर परांठे बनेंगे, सब्जी बनेगी और मक्खन के साथ खाएंगे। गांव वालों की जिंदगी बसर कर रहा हूं ये है मेरी चारपाई अच्छा लग रहा है जानें क्यों आपसे शेयर करने का दिल करता है ये सब चीजें।'

PunjabKesari

धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर मचा था बवाल 

एक्टर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन किया है जिसके कारण कुछ फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले एक्टर ने एक इंटरव्यू में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सीन के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि - 'मैं सुन रहा हूं कि शबाना और मैंने किसिंग सीन से दर्शकों को हैरान कर दिया है और साथ ही उन्होंने इसकी तारीफ भी की है। मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी और यह बहुत ही अचानक से आया इसलिए इसने लोगों पर असर किया है। आखिरी बार मैंने लाइफ इन ए मेट्रो में नफीसा अली के साथ किसिंग सीन किया था और उस वक्त भी लोगों ने इसे सराहा था।'

PunjabKesari

आपको बता दें कि फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसे दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है।
 

Related News