30 OCTFRIDAY2020 2:09:04 PM
Nari

#LMIFWSS21: ब्राइट से लेकर पेस्टल शेड्स तक, विक्टोरियन कॉलर से इंस्पायर्ड Collection

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 15 Oct, 2020 01:59 PM
#LMIFWSS21: ब्राइट से लेकर पेस्टल शेड्स तक, विक्टोरियन कॉलर से इंस्पायर्ड Collection

'Lotus Make-Up India Fashion Week SS21' में कल 5 डिजाइनर्स ने अपनी क्लेकशन पेश की। इस शो की ओपनिंग राजेश प्रातप सिंह  ने की और इसमें ज्यादातर क्लेकशन कलरफुल थी और इसका नाम 'Fall.ing.2020' रखा गया। तो चलिए अब आपको बाकी डिजाइनर्स की क्लेकशन की एक झलक दिखाते हैं। 

राजेश प्रताप सिंह की क्लकेशन के बाद डिजाइनर वैशाली ने अपनी क्लेकशन पेश की। इसका नाम 'REBIRTH' रखा गया। इस क्लेकशन में corals पैटर्न देखने को मिले। जो बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इस क्लेक्शन में काफी बारीकी से काम किया गया है। 

इस फैशन वीक में डिजाइनर लेबल DHI ने भी अपनी कल्केशन पेश की। "MIRROR ME" इस क्लेकशन का नाम था। इसमें पेस्टल शेड्स की क्लकेशन देखने को मिली। कुर्ती ड्रेसिस से लेकर इस क्लेकशन में सब देखने को मिला।

पायल जैन ने भी अपनी क्लेकशन पेश की। इस का नाम "Holy Script" था। इस क्लेकशन की खास बात ड्रेसिज के बेहद खूबसूरत कलर्स हैं जो बेहद वाइब्रेंट हैं और ये पारंपरिक बौद्ध पेंटिंग ‘Thangka’ से इंस्पायर है।

'Lotus Make-Up India Fashion Week SS21' में डिजाइनर नितिन बाल चौहान ने भी अपनी क्लेकशन पेश की। इस क्लेकशन का नाम  "NAEVUS" था। ये क्लकेशन जलियांवाला बाग नरसंहार से इंस्पायर थी। ये ड्रेसिस काफी ड्रेमिट्क लुक दे रही हैं। इस क्लकेशन में विक्टोरियन कॉलर और कफ इसे सबसे आकर्षित कर रहा है साथ ही में 3 डी कढ़ाई भी की गई है। डिजाइनर नितिन बाल चौहान की इस क्लेकशन में बॉल्ड प्रिंट्स देखने को मिले। 

Related News