27 APRSATURDAY2024 7:43:02 AM
Nari

मौसी बनने से पहले बेहद एक्साइटेड हैं दीपिका की बहन, बताया कौन बिगाड़ेगा बच्चे को

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Mar, 2024 06:09 PM
मौसी बनने से पहले बेहद एक्साइटेड हैं दीपिका की बहन, बताया कौन बिगाड़ेगा बच्चे को

मां- बाप के बाद बच्चे सबसे ज्यादा करीब मौसी के होते हैं, तभी तो  मौसी को मां का दूसरा रूप कहा जाता है। इन दिनों बॉलीवुड के पावर कपल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ- साथ अनीशा पादुकोण भी बेहद खुश हैं क्योंकि वह मौसी जो बनने जा रही हैं। अनीशा अपनी बहन दीपिका को लेकर बहुत की एक्साइटेड है उन्होंने तो यह भी सोच लिया है कि वह नन्हे मेहमान के साथ क्या- क्या करेंगी।

PunjabKesari
दीपिका और रणवीर के घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने गुड न्यूज शेयर की थी, जिसके बाद से ही फैन को नन्हे मेहमान का बेसर्बी से इंतजार है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका का सेकंड ट्रिमिस्टर फेज चल रहा है और उनकी डिलीवरी सितंबर 2024 में होने वाली है। अब  अनीशा पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बेबी को लेकर वह क्या सोच रही हैं। 

PunjabKesari
अनीशा पादुकोण ने 'i Diva' के साथ बातचीत में कहा कि वह इस खबर काे लेकर बेहद खुश हैं। उन्हाेंने कहा कि मुझे गुड न्यूज सुन जो खास एहसास हुआ, जो उन्हें पहले कभी नहीं हुआ। जब अनीशा से पूछा गया कि दीपिका और रणवीर के बेबी को सबसे ज्यादा कौन बिगाड़ेगा,  इसके जवाब में वो कहती हैं-  मुझे लगता है कि रणवीर पर मुझे पता है कि मेरे पेरेंट्स भी पीछे नहीं रहेंगे। 

PunjabKesari
दीपिका की बहन ने आगे कहा-  रणवीर ही हैं जो बच्चे को बिगाड़ सकते हैं क्योंकि उन्हें बच्चे बहुत ही पसंद हैं। हम सभी बच्चे का आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि दीपिका और उनकी बहन अनिशा  एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। उनकी उम्र में भी 5 साल का अंतर है। अनिशा ने भी अपने पिता की तरह करियर बनाने के लिए स्पोर्ट्स को ही सही चुना। दीपिका की तरह अनिशा भी अपने पिता को आइडल मानती हैं, यही वजह है कि वह आज सक्सेफुल गोल्फ प्लेयर हैं।
 

Related News