05 OCTSATURDAY2024 10:41:15 AM
Nari

ग्लोइंग मम्मी का छा गया देसी अंदाज, दीपिका को पर्पल साड़ी में देख आई माधुरी की याद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Jul, 2024 12:57 PM
ग्लोइंग मम्मी का छा गया देसी अंदाज, दीपिका को पर्पल साड़ी में देख आई माधुरी की याद

 बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करने में भी परहेज नहीं कर रही हैं। हाल ही में मॉम टू बी का ऐसा लुक सामने आया जिसे देख आपकाे एक बार तो माधुरी दीक्षित की याद जरूर आएगी। दीपिका की अदा पर तो उनके पति रणवीर सिंह भी लूट हो गए। चलिए आप भी नजर डालिए उनके नए लुक पर

PunjabKesari
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में कल सितारों का मेला लगा, ऐसे में दीपिका पादुकोण इस पार्टी का हिस्सा बनी। इस दौरान वह साड़ी पहन जैसे ही समारोह में पहुंची तो लोगों की नजरें उन पर ही टिक गई। उनका स्टाइल और लुक बेहद ही शानदार था।

PunjabKesari
दीपिका ने  बेबी बंप के साथ पर्पल कलर की इस खूबसूरत साड़ी  को बड़ी ही खूबसूरती से कैरी किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा-  शुक्रवार की रात है और उनका बेबी पार्टी करना चाहता है। इन तस्वीरों में वह बेबी बंप के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। अगर याद हो तो फिल्म  'हम आपके हैं कौन' में माधुरी दीक्षित इसी तरह  पर्पल साड़ी में बेबी बंप के साथ दिखी थी।

PunjabKesari

दीपिका की फोटो पर कमेंट करते हुए रणवीर ने लिखा, हाय...मेरा खूबसूरत बर्थडे गिफ्ट. लव यू। वहीं फैस काे भी उनका लुक बेहद पसंद आया।  एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा- ऐसे ही इतनी अच्छी लगती हो और जरा सी तैयार हो जाओ तो बस देखने वालों की तो चांदी ही हो जाती है। इस ग्लोइंग मम्मी ने लोगों का दिल जीत लिया है।

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका की इस पर्पल साड़ी को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नैथानी और अंजलि चौहान ने स्टाइल किया है, जिसकी कीमत 1,39,500 रुपये बताई जा रही है। दीपिका ने अपने इस साड़ी लुक को कुंदन और वाइट मोतियों से बनी जूलरी के साथ स्टाइल किया है।
 

Related News