19 APRFRIDAY2024 1:56:45 AM
Nari

ईशा देओल के घर कोरोना वायरस की एंट्री, घर को किया सील

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jul, 2020 03:40 PM
ईशा देओल के घर कोरोना वायरस की एंट्री, घर को किया सील

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों ने खौफ का माहौल पैदा कर दिया है। बीते दिनों बच्चन परिवार और अनुपम खेर के घर के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं अब हेमा मालिनी की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल के घर कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। उनके घर को सील कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर ईशा देओल के घर के बाहर लगे रेड जोन के नोटिस की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। लेकिन उनके घर में कौन कोरोना पाॅजिटिव निकला है इस बारे में अभी किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। जी हां, बीएमसी ने उनके घर को सील कर दिया है। साथ ही उसे रेड जोन एरिया घोषित कर दिया गया है। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि उनके घर के बाहर कंटेनमेंट एरिया का नोटिस लगा हुआ है। वहीं पूरी सड़क पर कोई भी नजर नहीं आ रहा है। बता दें बीते दिनों हेमा मालिनी के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर आई थी। जिसके बाद ईशा ने इस खबर को झूठ बताया था तो वहीं खुद हेमा मालिनी ने भी एक वीडियो शेयर कर कहा था कि वह बिल्कुल ठीक हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं अगर बात करे ईशा देओल के वर्कफ्रंट की तो कहा जा रहा है कि वह जल्द ही टीवी सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी का हिस्सा बनेंगी। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।  

Related News