27 APRSATURDAY2024 4:42:06 AM
Nari

अपनी वेब सीरीज के चक्कर में फिर से विवादों में घिरी एकता कपूर!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Jun, 2020 05:19 PM
अपनी वेब सीरीज के चक्कर में फिर से विवादों में घिरी एकता कपूर!

एकता कपूर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया गया है इस शिकायत और मुश्किलों की वजह है उनकी वेब सीरीज ' ट्रिपल एक्स - 2' जो अब उनकी लाइफ की मुसीबत की जड़ बनती जा रही है। इसी को लेकर एकता कपूर के खिलाफ गुरूग्राम के पालम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

PunjabKesari
क्या है मामला?

आपको बता दें कि ' ट्रिपल एक्स - 2' वेब सीरीज सेना के जवानों की जिंदगी पर आधारित है। एक वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक शहीद कल्याण फाऊंडेशन के अध्यक्ष मेजर टीसी राव ने कहा कि सेना के जवान देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देते हैं लेकिन इस वेब सीरीज के निर्माता ने इस सीरीज में ये दिखाया है कि जब सैनिक जवान सीमाओं पर सेवा देते हैं तब उस वक्त उनकी पत्नियां घर पर किसी और पुरूष के साथ अंतरंग करती है।

PunjabKesari
ये बेहद आपत्तिनजक है

टीसी मेजर राव ने आगे कहा, 'यह बेहद आपत्तिजनक है इतना ही नहीं ये तो हमारे सशस्त्र बलों का मनोबल गिरा सकती है। 'ट्रिपल एक्स-2' में ऐसे दृश्य भी हैं, जिनमें सैन्य पुरुषों की वर्दी में अशोक की प्रतिमा और ताज के प्रतीक फटे हुए हैं। अगर एकता कपूर वेब सीरीज से आपत्तिजनक दृश्यों को नहीं हटाएंगी, तो हम अपना आंदोलन तेज करेंगे। 

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले एक्ता कपूर के खिलाफ हिंदुस्तानी भाउ भी शिकायत दर्ज करवा चुके हैं।

Related News