Twitter
You are hereNari

Fashion Tips! ड्रेस के हिसाब से चूज करें सही फुटवियर

Fashion Tips! ड्रेस के हिसाब से चूज करें सही फुटवियर
Views:- Saturday, October 27, 2018-11:39 AM

आज भी ऐसी महिलाओं की कमी नहीं जो डिजाइनर आउटफिट्स के साथ कोई भी फुटवियर कैरी कर लेती हैं। इससे उनका स्टाइल निखर नहीं पाता, क्योंकि डिजाइनर आउटफिट्स भी तभी पहने हुए अच्छे लगते हैं जब उनके साथ स्टाइलिश शूज को पेयरअप किया जाए। आपको यह पता होना चाहिए कि आपको किस तरह के आउटफिट्स के साथ किस तरह की फुटवियर पहननी चाहिए।

 

1. ब्लेक स्टिलैटोज

PunjabKesari
ब्लेक कलर के स्टिलैटोज भी आपके फुटवियर कलेक्शन में जरूर होने चाहिए। यदि आप शॉर्ट ड्रेस या ईवनिंग गाउन पहनती हैं तो इन फुटवियर्स को उनके साथ क्लब करने से आप स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। 

2. न्यूड हील्स

PunjabKesari
यदि आप चाहती हैं कि आपके पास ऐसे फुटवियर्स हो जो आप ट्रेडीशनल और वैस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ पहन सकें तो आपको न्यूड हील्स को भी अपने फुटवियर्स कलेक्शन में जरूर शामिल करना चाहिए। 

3. ट्रेडीशनल फुटवियर्स

PunjabKesari
यदि आप किसी पार्टी में जा रही हैं और ट्रेडीशनल आउटफिट पहन रही हैं, तो जाहिर है कि आप उसके साथ ट्रेडीशनल लुक वाले फुटवियर्स ही पहनना चाहेंगी। कई महिलाएं ट्रेडीशनल आउटफिट्स के साथ कैसे भी फुटवियर्स पहन लेती हैं लेकिन यह आपके स्टाइल को कहीं न कहीं खत्म कर देता हैं। 

4. स्टेटमेंट शूज 

PunjabKesari
स्टेटमेंट शूज भी हर महिला के पास होने चाहिएं, भले ही आपने साधारण-सी ड्रेस पहनी हो लेकिन इस तरह के शूज आपकी लुक को इन्हांस करते हैं। 

5. व्हाइट स्नीकर्स

PunjabKesari
आजकल व्हाइट स्नीकर्स का ट्रैंड काफी इन है। व्हाइट स्नीकर्स आपकी फुटवियर्स कलेक्शन में जरूर होने चाहिए, क्योंकि इन्हें किसी भी वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ पेयरअप किया जा सकता है। इनकी सबसे अच्छी बात यह है कि आपने किसी भी कलर की ड्रेस पहनी हो, व्हाइट स्नीकर्स सभी के साथ चल जाते हैं। इन्हें पहन कर बेहद कंफर्टेबल भी लगता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News