28 APRSUNDAY2024 4:11:41 PM
Nari

भेष बदलकर फिल्मी स्टाइल में जीजे का जूता चुराकर भागा दुल्हन का भाई, बेहद शानदार है ये वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Apr, 2023 06:33 PM
भेष बदलकर फिल्मी स्टाइल में जीजे का जूता चुराकर भागा दुल्हन का भाई, बेहद शानदार है ये वीडियो

शादियों में जूता चुराने की रस्म कई पीढ़ियों से चली रही है, इसके बिना तो शादी जैसे फिकी लगती है। इस रस्म के दौरान खूब मस्ती- मजाक भी देखने को मिलता है। दूल्हा मंडप में जूते निकाल कर बैठता है, तब दुल्हन की बहनें उस जूते को चुराने की कोशिश करती हैं और इधर दूल्हे के भाई और दोस्त वह जूते को बचाने की कोशिश करते हैं। लेकिन इन दिनों जूता चुराई का बड़ा ही शानदार वीडियाे वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Warda Sikander (@wardaasikander)


 जूता चुराई बेहद ही रोचक और मजेदार रस्म है, इसमें दूल्हा-दुल्हन के पक्ष के लोग अपनी-अपनी साइड को सपोर्ट करते हैं एक दूसरे की टांग खिचाई भी करते हैं। पाकिस्तान में एक दुल्हन के भाई ने दूल्हे का जूता चुराने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देख आपको हैरानी होने के साथ- साथ हंसी भी खूब आएगी। 

PunjabKesari
वायरल हो रहे वीडियो में  देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं तभी एक इंसान भेष बदलकर भागता हुआ आता है और दूल्हे के पैरों से जूते चुराकर भाग जाता है। इसके बाद वह जूते लेकर बारातियों के साथ खूब नाचता है। फिर वह दुल्हन के पास जाकर फोटो भी क्लिक करवाता है। अब आप यह जानकर हैरान होंगे कि यह और कोई नहीं दुल्हन का भाई था। 

PunjabKesari
दुल्हन ने खुद अपने इंस्टा अकाउंट पर खुद यह वीडियाे शेयर कर बताया कि इसके पीछे किसकी साजिश है। दुल्हन ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘मैं अपनी शादी में कुछ भी सिंपल नहीं रखना चाहती थी, इसलिए अपनी बहनों को जूता चुराई का आइडिया दिया। इसके बाद भइयों को मनी हीस्ट कॉस्ट्यूम खरीदकर लाने को कहा। इसके लिए  बाकायदा प्रैक्टिस भी की गई थी। यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रही है। 

Related News