29 APRMONDAY2024 12:39:37 PM
Nari

ब्राजीलियन फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो ने दुर्गा पूजा पंडाल में बिखेरी चमक, दिखा अलग ही अंदाज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Oct, 2023 01:18 PM
ब्राजीलियन फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो ने दुर्गा पूजा पंडाल में बिखेरी चमक, दिखा अलग ही अंदाज

ब्राजील के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो ने सोमवार को फुटबॉल की दीवानगी के लिए मशहूर इस शहर में आयोजित हो रहे दुर्गा पूजा के कुछ पंडालों का उद्घाटन करने के साथ बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। दुर्गा पूजा के पंडालों का उद्घाटन आम तौर पर त्योहार के छठे दिन होता है लेकिन दो दिन के दौरे पर यहां आये रोनाल्डिन्हो की मौजूदगी में यह काम दूसरे दिन ही हो गया। 

 

रोनाल्डिन्हो इस दौरान जहां भी गये वहां प्रशंसकों ने बार्सिलोना और एसी मिलान के इस स्टार खिलाड़ी का स्वागत ‘रोनाल्डिन्हो-रोनाल्डिन्हो , ब्राजील-ब्राजील' के नारों से किया। इस 43 साल के पूर्व खिलाड़ी ने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ कहा ‘आप सब का बहुत शुक्रिया, बहुत सारा प्यार।'' उन्होंने दिन की शुरुआत आर10 अकादमी के उद्घाटन से करने के बाद डिजनीलैंड पर आधारित एक पंडाल का उदघाटन किया। इस दौरान उन्होंने पंडाल का निरीक्षण किया और उत्सुकता के साथ दुर्गा पूजा के बारे में जानकारी ली।

PunjabKesari
 रोनाल्डिन्हो ने इसके बाद अर्जेंटीना के दिग्गज डियेगो माराडोना को श्रद्धांजलि दी और फिर ममता बनर्जी से मिलने उनके आधिकारिक आवास पर पहुंचे। मुख्यमंत्री के साथ यहां शहर के तीनों बड़े फुटबॉल क्लब मोहन बागान, ईस्ट बंगाल और मोहम्मडन स्पोर्टिंग के अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।इस मुलाकात के बाद वह  कुछ और पंडालों के उद्घाटन के लिए पहुंचे।  

Related News