30 APRTUESDAY2024 11:23:51 AM
Nari

लड़कियों के इन आउटफिट्स पर लड़के होते हैं फिदा

  • Updated: 08 Mar, 2017 02:56 PM
लड़कियों के इन आउटफिट्स पर लड़के होते हैं फिदा

फैशनः परफैक्ट लुक पाने के लिए लड़कियां कई तरह के आउटफिट्स पहनती हैं। हमेशा लड़कियां एेसे आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं जिसमें वो स्टाइलिश दिखें और लड़कों को अपनी ओर आकर्षित कर सकें। हॉट और स्टाइलिश ड्रैसिंग सेंस वाली लड़कियों से लड़के दूर नहीं रह पाते। वैसे लड़के लड़कियों की खूबसूरती, शारीरिक बनावट और खासकर उनके पहनावे को लेकर ज्यादा आकर्षित होते हैं। आज हम आपको बताते हैं कि लड़कियों को कौन-से आउटफिट्स में देखकर लड़कियों के होश उड़ जाते हैं। 

1. लड़कों की शर्ट 
कुछ लड़कियां सबसे यूनिक दिखने के लिए अलग आउटफिट्स पहनती हैं। कई लड़कियां लड़कों की शर्ट पहना पसंद करती हैं और लड़के उन्हें देखकर अपने होश खो बैठते हैं।

2. लेदर जैकेट
लेदर जैकेट लड़कियों की पर्सनैलिटी को बढ़ा देती है। जब लड़कियां लड़कों के सामने लेदर की जैकेट पहनकर जाती हैं तो उनकी नजरें उन लड़कियों से हटती ही नहीं है।

3. योगा पैंट 
अधिकतर लड़कों को योगा पैट्स वाली लड़कियां बहुत अच्छी लगती है। योगा पैंट में लड़की को देखकर लड़के उसकी तरफ आकर्षित हो जाते हैं। 

4. स्नीकर्स
स्नीकर्स काफी कम्फर्टेबल होते हैं इसलिए लड़कियां इन्हें पहनना पसंद करती हैं। वहीं, लड़कों को स्वीकर्स पहनने वाली लड़कियां बहुत अच्छी लगती हैं। 

5. शेड्स 
कुछ लड़कियां अपनी लुक पूरा करने के लिए शेड्स का इस्तेमाल करती हैं। लड़कियों को शेड्स में देखकर लड़के बहुत जल्दी अट्रेक्ट होते हैं। 

Related News