16 APRFRIDAY2021 6:01:19 PM
Nari

बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस जिसपर चल रहे हैं 700 केस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Mar, 2021 04:20 PM
बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस जिसपर चल रहे हैं 700 केस

कंगना रनौत के ट्वीट्स ने एक बार फिर से तहलका मचा दिया है। कंगना ने हाल में ही जो ट्वीट किया उसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। कंगना ने खुद ट्वीट कर बताया कि उनपर 700 केस दर्ज हैं जिन्हें उनका भाई ही हैंडल कर रहा है। कंगना बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हैं जिनपर 700 केस दर्ज हैं।

कंगना ने लगाई सुप्रीम कोर्ट से गुहार

हाल में ही कंगना ने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई है कि उनके सभी केस को शिमला ट्रांसफर किया जाए क्योंकि कंगना और उनकी बहन रंगोली की जान को शिवसेना के नेताओं से खतरा है। सुप्रीम कोर्ट को दी गई अपनी याचिका में कंगना ने कहा है कि, महाराष्ट्र सरकार जान बूझकर उनका शोषण कर रही है। कंगना और रंगोली ने दावा किया है कि ये सभी केस उनकी छवि को खराब करने की नियत के साथ किए गए है।

PunjabKesari

ऑफिस को दोबारा बनाने के लिए कोई राजी नही

इसी के साथ कंगना ने यह भी बताया कि कोई भी आर्किटेक्ट उनके बांद्रा स्थित ऑफिस को फिर से बनाने के लिए तैयार नहीं है जिसकी वजह (BMC) मुंबई नगर निगम हैं। कंगना ने बीएमसी के खिलाफ केस जीत लिया है लेकिन इसके बावजूद उनके ऑफिस को दोबारा बनाने के लिए कोई राजी नही क्योंकि उन्हें बीएमसी से धमकी मिल रही है कि उनका लाइसेंस रद्द हो जाएगा।

PunjabKesari

ट्वीट्स को लेकर फिर चर्चा में आई कंगना

BMC पर आरोप लगाते हुए कंगना ने कहा कि कोर्ट ने बीएमसी को साइट का दौरा करने के लिए कहा था लेकिन वह अब उनकी कॉल रिसीव नहीं कर रहे। कंगना ने ट्वीट कर अपना दर्द शेयर किया और कहा कि वह अपने ऑफिस को लेकर काफी चिंतित हैं। एक्ट्रेस ने यह भी धमकी दी कि वह उन लोगों के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराने की योजना बना रही हैं, जिन्होंने पिछले साल बांद्रा में उनके नए बने ऑफिस पर बीएमसी के विध्वंस अभियान में भाग लिया था।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले साल सितंबर में बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा स्थित कंगना के ऑफिस में काफी तोड़-फोड़ की थी। कंगना को गृह मंत्रालय द्वारा दी गई केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की वाई-प्लस श्रेणी सुरक्षा प्राप्त है।

Related News