05 MAYSUNDAY2024 8:31:31 AM
Nari

होटल बुकिंग या कपड़ों पर नहीं... बॉलीवुड के इन स्टार्स ने शादी के कार्ड पर ही खर्च कर दिए करोड़ों!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Jul, 2023 02:35 PM
होटल बुकिंग या कपड़ों पर नहीं... बॉलीवुड के इन स्टार्स ने शादी के कार्ड पर ही खर्च कर दिए करोड़ों!

घर में शादी होती है तो बहुत सारे खर्च होते हैं।Palace,  फूड मेन्यू से लेकर कपड़ों तक भी खर्चा किया जाता है। इन सबमें सबसे कम खर्च अगर लोग किसी पर करते हैं तो वो है शादी का कार्ड। हम सब को पता है कि इसमें बस शादी की जानकारी और पैलेस का ही पता बताना है तो 50 रुपये तक का भी खर्चा  बहुत है। लेकिन कुछ ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने शादी के लिए इनविटेशन कार्ड पर ही करोड़ों रुपए का खर्चा कर डाला। आइए आपको बताते हैं इसके बारें...

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी ने मशहूर हीरा कारोबारी राज कुंद्रा के साथ में शादी रचाई थी। इतना ही नहीं आपको बता दें कि कुछ खबरों के मुताबिक उन्होंने शादी के कार्ड छपवाने के लिए 49 करोड़ रुपए का खर्चा कर दिया था।

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

खबरों की मानें तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन न भी अपने बेटे अभिषेक की शादी की खुशी में इनविटेशन कार्ड पर 41 करोड़ रुपए का खर्चा कर डाला था।

PunjabKesari

शाहिद कपूर- मीरा कपूर

शाहिद कपूर ने दिल्ली गर्ल मीरा राजपूत के साथ में शादी रचाई थी। बहुत कम लोग को पता है कि उन्होंने शादी में मेहमानों को आमंत्रित करने के लिए जो कार्ड छप गए थे उन पर उन्होंने 37 करोड़ रुपए का खर्चा कर दिया था।

PunjabKesari

सोहा अली खान और कुणाल खेमू 

सोहा अली खान और कुणाल खेमू सैफ अली खान की लाडली बहन सोहा अली खान ने मशहूर अभिनेता कुणाल खेमू के साथ में शादी रचाई थी। बता दें कि कुछ खबरों के अनुसार इस शादी में इनविटेशन कार्ड पर 27 करोड़ का खर्चा कर दिया गया था।

PunjabKesari

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी ने मशहूर बिजनेसमैन आनंद पीरामल के साथ में शादी रचाई थी। कुछ ख़बरों के अनुसार दोनों की शादी पर 700 करोड रुपए तक का खर्चा हो गया था। लेकिन उनकी शादी के इनविटेशन कार्ड की बात करें तो आपको बता दें कि उन्होंने सिर्फ एक ही कार्ड तीन लाख रुपए का बनवाया था।

PunjabKesari

Related News