25 APRTHURSDAY2024 1:36:25 PM
Nari

कौन सी Accessories पहनने की शौंकीन है बाॅलीवुड Divas? जिन पर खर्च कर देती हैं करोड़ों रुपए

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Jan, 2021 06:56 PM
कौन सी Accessories पहनने की शौंकीन है बाॅलीवुड Divas? जिन पर खर्च कर देती हैं करोड़ों रुपए

बॉलीवुड हसीनाएं फैशन का कोई मौका नहीं छोड़ती। बात इन दीवाज की फेवरेट एक्सेसरीज की करें तो इस मामले में हर किसी की अलग च्वाइस है मगर क्या आप अपनी फेवरेट दीवा की च्वाइस जानते है। अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते है कि कौन-सी दीवा किस एक्सेसरीज की शौकीन है...

करीना कपूर 

बॉलीवुड बेबो यानी करीना कपूर खान वैसे हर एक फैशन एक्सेसरीज की शौकीन हैं लेकिन उनका बूट्स के साथ खास लगाव है। करीना को लॉन्ग बूट्स पहनना की शौक कितना है यह तो आपने भी उनके लुक्स को देखकर पहचान ही लिया होगा। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट 

बॉलीवुड की चुलबुली आलिया भट्ट का फैशन स्टाइल भी कुछ कम नहीं लेकिन क्या आप जानते है आलिया ब्लैक की कितनी क्रेजी है। जी हां, कपड़ों से लेकर बूट्स तक, सबमें आलिया के फेवरेट कलर ब्लैक की झलक दिखती है। 

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर 

श्रद्धा कपूर को सबसे ज्यादा शौक कोल्हापुरी चप्पल का है जिसे उन्हें अक्सर जींस या फिर सूट्स के साथ वियर किए देखा जाता है। वैसे कोल्हापुरी चप्पल समर के लिए बेस्ट है। और यह लड़कियों को कंफर्ट भी रखती है। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय बच्चन 

जी हां, ऐश्वर्या रॉय बच्चन वैसे तो हर फैशन एक्सेसरीज में नजर आती हैं लेकिन उन्होंने घड़ी का काफी शौक है जिसे वो अक्सर अपने हाथों में पहने दिखती है।  

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के कपड़ों से लेकर शूज हर चीज का शौक है लेकिन उनका ईयररिंग्स के साथ खास लगाव है, खासकर ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स। दीपिका के पास हर तरह के ईयररिंग्स की कलेक्शन हैं जो खूब चर्चा में भी रहते है।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी वैसे तो अपने इंडो-वेस्टर्न स्टाइल के जानी-जाती है लेकिन क्या आपको मालूम है शिल्पा एनिमल प्रिंटेड कपड़ों की कितनी शौकीन है। अपने पास ज्यादातर कलेक्शन को एनिमल प्रिंटेड कपड़ों की ही दिखती है। 

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा 

फिटनेस फ्रीक मलाइका की हॉटनेस भला किससे छिपी है लेकिन मोहतरमा को बोल्ड कपड़ों से ज्यादा हील्स के साथ लगाव है। तभी तो उन्हें हर फंक्शन या इवेंट में अलग व यूनिक हील में देखा जाता है। 

PunjabKesari

विद्या बालन

वैसे तो विद्या बालन अपनी साड़ियों के लिए भी जानी जाती है लेकिन उन्हें झुमके पहनने का शौक ज्यादा है। आपके भी नोटिस किया होगा कि विद्या बालन हर लुक के साथ सिल्वर या गोल्डन झुमके कैरी करती है। 

PunjabKesari

प्रिंयका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा यानी हमारी देसी गर्ल जो इंडियन से ज्यादा वेस्टर्न में दिखती है लेकिन प्रियंका को शूज का काफी शौक है। उनके पास हर तरह के शूज कलेक्शन है। हाई हील्स से लेकर फ्लैट शूज तक, उनके वॉर्डरोब का हिस्सा है। 

PunjabKesari

बिपाशा बसु 

एक्ट्रेस बिपाशा बसु को गोल्ड एंड सिल्वर ज्वैलरी का काफी शौक है जिनमें आपने उन्हें कई बार नोटिस भी किया होगा। 

PunjabKesari

तो ये है बॉलीवुड दीवाज की फेवरेट एक्सेसरीज जिन्हें पहनने को वो कोई मौका नहीं छोड़ती।

Related News