18 MAYWEDNESDAY2022 5:25:15 AM
Nari

भाग्यश्री ने बताया शादी के बाद का अपना हाल, बोली- पति भी मुझसे नाराज रहते थे क्योंकि मैं उनकी मां...!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 Apr, 2022 03:56 PM
भाग्यश्री ने बताया शादी के बाद का अपना हाल, बोली- पति भी मुझसे नाराज रहते थे क्योंकि मैं उनकी मां...!

90 दशक की फेमस एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने करियर के टॉप पर ब्वॉयफ्रेंड हिमालय दासानी से शादी की थी। जब उन्होंने शादी की उस वक्त वो फिल्म 'मैंने प्यार किया' की शूटिंग कर रही थीं। उनकी यह फिल्म सुपरहिट तो रही लेकिन इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली और अपनी फैमिली को पूरा वक्त दिया।

भाग्यश्री ने बताया शादी के बाद कैसी थी जिंदगी

हाल में ही भाग्यश्री ने रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी के सेट पर बताया कि शादी के बाद ससुराल में उनकी जिंदगी कैसी थी। एक्ट्रेस के मुताबिक, जब वो ससुराल पहुंची और किचन में जिस तरह से खाना बनते हुए देखा वो हैरान रह गई। वही शो के दौरान उन्होंने अपने पति को लेकर भी एक बात बताई। दरअसल, रियलिटी शो में जब उनसे पूछा गया कि शादी के बाद जब उन्हें घर संभालना पड़ा तो उन्होंने कैसे मैनेज किया। इस का जवाब देते हुए वो कहती है, 'खाना बनाना तो मुझे आता था, लेकिन तब मैं रोटी नहीं बना पाती थी। जिस वजह से बहुत लंबे समय तक हिमालय मुझसे नाराज रहते थे कि मैं उनकी मम्मी जितना अच्छी खाना नहीं बना पाती हूं। इनके यहां किचन कभी बंद ही नहीं होता था। खाना खत्म नहीं हुआ, चाय के लिए तैयार.. चाय खत्म नहीं हुई फिर खाने के लिए तैयार.. मैंने सोचा बाप रे कितना खाना खाते हैं ये लोग।'

खाने को लेकर इस सिचुएशन से भाग्यश्री ही नहीं बल्कि कई मैरिड वूमेन्स भी गुजरती है। भले ही भाग्यश्री ने घर संभालने के लिए कोई प्रेशर ना झेला हो लेकिन इंडयिन सोसाइटी में एक मैरिड वूमेन से यह उम्मीद की जाती है कि उसे पूरा खाना बनाना आता हो।

जिंदगी में खालीपन से भी गुजर चुकी है भाग्यश्री

इसी के साथ भाग्यश्री ने यह भी बताया कि वो अपनी जिंदगी में एक डरावने दौर से भी गुजर चुकी हैं। भाग्यश्री के मुताबिक, इन 33 सालों में मेरी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया, जब मैं खालीपन से गुजरी। शादी के बाद हमारे बच्चे हुए। जब बच्चे छोटे होते हैं, तो सारा ध्यान उन्हीं पर रहता है। हमारे पास समय नहीं होता कि कुछ और भी सोचें। बस उनकी पढ़ाई-लिखाई और परवरिश में हम खोए रहते हैं। लेकिन कुछ समय बाद जब बच्चे बड़े हो जाते हैं तो फिर वो अपने सारे काम खुद करने लगते हैं, उन्हें आपकी उतनी जरूरत नहीं रहती। उस वक्त मुझे भी बहुत खालीपन महसूस होता था।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, ये खालीपन का समय बेहद डरावना होता है। उस समय ऐसा लगता है कि पूरी फैमिली तो आपके साथ है, लेकिन फिर भी आप कितने अकेले हैं। मैंने इस खालीपन को बेहद करीब से महसूस किया है। क्योंकि उस वक्त मेरे पति हिमालय अपने बिजनेस में उलझे रहते थे, जबकि मेरे दोनों बच्चे बड़े हो चुके थे और वो अपनी जिंदगी में बिजी रहते थे। मैं घर पर बहुत अकेलापन महसूस करती थी। कई बार तो मुझे लगता था कि मैं इस खालीपन से कैसे खुद को दूर रखूं। इस पर मैंने हिमालय से बात की और कहा कि हमें अपने रिश्ते पर और ज्यादा फोकस करना चाहिए।

बता दें कि भाग्यश्री अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है और उनके 2 बच्चे भी है। 53 साल की भाग्यश्री अपनी फिटनेस के लिए भी फेमस है।

Related News