28 APRSUNDAY2024 6:59:19 AM
Nari

New Year Special Fashion: पार्टी में ट्राई करें रुपाली गांगुली की ये Sarees

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Dec, 2023 02:55 PM
New Year Special Fashion: पार्टी में ट्राई करें रुपाली गांगुली की ये Sarees

टीवी सीरियल अनुपमा के जरिए लोगों के दिलों में पहचान बनाने वाली रुपाली गांगुली सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की उम्र 46 साल है लेकिन इस उम्र में भी उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। इस उम्र में भी रुपाली अपने लुक्स के जरिए बी-टाउन एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। न्यू ईयर आने वाला है ऐसे में यदि आप भी कई नए साल का जश्न मनाने के लिए पार्टी में शामिल होना चाहते हैं तो रुपाली की ये साड़ियां ट्राई कर सकती हैं। ट्रेडिशनल साड़ी के साथ आप न्यू ईयर पार्टी में और भी खास दिख सकती हैं। 

अगर आप कुछ हैवी पहनने का सोच रही हैं तो रुपाली की यह रेड गोल्डन साड़ी ट्राई कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप , मिनिमम ज्वेलरी इस तरह की साड़ी के साथ पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह पिंक पर्पल शेड साड़ी भी परफेक्ट रहेगी। बालों में बन और पीछे गजरा लगाकर आप न्यू ईयर पार्टी में और भी स्पेशल दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप नए साल पर बंगाली स्टाइल साड़ी पहनना चाहती हैं तो रुपाली की ये रेड गोल्डन साड़ी परफेक्ट रहेगी। हैवी ज्वेलरी के साथ ओपन हेयर्स के साथ आप ऐसा लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल सॉबर साड़ी आप चाहें तो रुपाली की ट्राई कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, सिंपल चेन और ओपन हेयर्स आपके लुक पर चार-चांद लगा देंगे। 

PunjabKesari

रुपाली की यह ग्रीन साड़ी भी परफेक्ट रहेगी। सीक्वेन वर्क साड़ी आप चाहें तो रुपाली की ट्राई कर सकते हैं।

PunjabKesari

सिंपल फ्लोरल साड़ी भी आप चाहें तो रुपाली की ट्राई कर सकती हैं। ओपन हेयर्स, डार्क मेकअप के साथ अपना लुक आप कंप्लीट करती हैं। 

PunjabKesari

केप स्टाइल साड़ी आप रुपाली की ट्राई कर सकती हैं। गले में सिंपल नेकपीस, बालों में पौनी करके अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

फुल स्लीव्स वाली पर्पल साड़ी आप रुपाली की न्यू ईयर पार्टी के लिए ट्राई कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप और खुले बालों के साथ आप भी गॉर्जियस लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News