02 MAYTHURSDAY2024 5:43:37 PM
Nari

फैशन में एक-दूसरे को टक्कर देती हैं Katrina और Alia, देखिए दोनों के Desinger Outfits

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Jun, 2023 12:44 PM
फैशन में एक-दूसरे को टक्कर देती हैं Katrina और Alia, देखिए दोनों के Desinger Outfits

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। यहां कैटरीना का अंदाज फैंस को बहुत ही भाता है वहीं आलिया अपनी क्यूटेनस से लोगों के दिलों में जगह बना ही लेती हैं। दोनों ही एक्ट्रेस की अदाएं ही नहीं बल्कि उनका फैशन सेंस भी कमाल का है। आज आपको कैटरीना और आलिया के कुछ ऐसे आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप वेडिंग या पार्टी में आसानी से ट्राई कर सकती हैं। आइए डालते हैं आउटफिट्स पर एक नजर...

अगर आप ऑफिस पार्टी में जाने वाली हैं और बॉसी लुक चाहती हैं तो आलिया का यह पैंट सूट ट्राई कर सकती हैं। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और हाथों में बैग कैरी कर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेसेज अगर आपको अच्छी लगती हैं तो कैटरीना की यह वन शॉल्डर ब्लैक लैदर की ड्रेस आप कैरी कर सकती हैं। बालों में हाई पोनीटेल करके और न्यूड मेकअप करके अपना ऑवरऑल लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि आलिया ट्रेडिशनल में भी कहर ढाती हैं। ऐसे में अगर आप साड़ी लवर हैं तो आलिया की यह सिल्वर साड़ी, साथ में मैचिंग ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकते हैं।

PunjabKesari

अगर आप वेडिंग में कुछ लाइट वेट पहनने की सोच रही हैं तो कैटरीना के जैसे यह व्हाइट फ्लोरल लहंगा कैरी कर सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग और ओपन हेयर्स के साथ अपने लुक पर आप चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

 व्हाइट साड़ी भी आलिया की वेडिंग के लिए एकदम परफेक्ट रहेगी। लाइट वेट साड़ी के साथ कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स बालों को खुला छोड़कर साइड में रोज लगाकर आप अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

बॉसी लुक के लिए आप चाहें तो कैटरीना के जैसे क्रॉप टॉप डालकर नीचे जीन्स और ऊपर सेम जैकेट पहनकर कुछ हटके लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

आलिया का यह सिंपल सा लहंगा आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। पिंक कलर के लहंगे के साथ लाइट मेकअप, कानों में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स और बालों को ओपन छोड़कर आप अपना लुक को फ्लॉरिश कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आपको फुल स्लीव्स बाजू वाला लहंगा अच्छा लगता है तो आप कैटरीना का यह रेड और फ्लोरल लहंगा ट्राई कर सकती हैं। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़कर अपने लुक में एक एक्स्ट्रा गेटअप एड कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News