29 APRMONDAY2024 10:15:45 PM
Nari

Wakhre Swag से फैशन में बाकी एक्ट्रेस को मात देती हैं करीना, देखिए बर्थडे गर्ल की बेस्ट Dresses

  • Edited By palak,
  • Updated: 21 Sep, 2023 02:56 PM
Wakhre Swag से फैशन में बाकी एक्ट्रेस को मात देती हैं करीना, देखिए बर्थडे गर्ल की बेस्ट Dresses

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की खूबसूरती के अलावा फैंस उनकी ड्रेसिंग सेंस के भी दीवाने हैं। बेबो आए दिन एक से बढ़कर एक खूबसूरत आउटफिट्स में नजर आती है। एक्ट्रेस के फैशन को देखकर यह अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है कि वह दो बच्चों की मां हैं। आज पटौदी खानदान की बहु अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी खास ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप भी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। 

करीना सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल ड्रेसेज में भी बेहद सुंदर दिखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह प्रिंटेड पेस्टल कलर की साड़ी में नजर आई थी। बालों की चोटी बनाकर और कानों में ईयररिंग्स डाले एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही थी। ऐसे में अगर आप भी लाइट वेट साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस से इंस्पीरेशन ले सकती हैं।

PunjabKesari

ब्लैक कलर के गाउन में करीना काफी हॉट नजर आ रही हैं। ऑफ शॉल्डर गाउन गले में सिंपल सा नेकपीस और बालों को हल्का सा कर्ल और डॉर्क मेकअप में बेबो काफी सुंदर दिख रही हैं। आप भी अगर पार्टी में गाउन पहनने का सोच रही हैं तो उनके यह लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहनना चाहती हैं तो करीना की यह सिल्वर लुक एकदम परफेक्ट रहेगा। कानों में सिंपल ईयररिंग्स, और लाइट मेकअप के साथ आप भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

व्हाइट हाई स्लिट गाउन में करीना एकदम परी दिख रही हैं। कानों में ईयररिंग्स, डार्क मेकअप और हाई हिल्स के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया है। ऐसे में उनकी यह लाइट वेट ड्रेस आपके लिए एकदम परफेक्ट रहेगी। 

PunjabKesari

पर्पल कलर की वेस्टर्न ड्रेस में भी एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं। अगर आप भीड़ में से बिल्कुल अलग दिखना चाहती हैं तो उनकी यह ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

बेबो ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंट इवेंट में रेड कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे की चौली काफी स्टाइलिश थी। ऐसे में अगर आप भी स्टाइलिश चौली कैरी करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस से आइडियाज ले सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स और बालों में बन बनाकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

करीना का यह ऑरेंज गाउन भी काफी यूनिक है। बॉसी लुक के लिए आप उनके जैसा यह गाउन आसानी से कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari 

Related News