22 JANWEDNESDAY2020 1:08:02 PM
Nari

ब्लाऊज को लेकर ट्रोल हुई देसी गर्ल, अनन्या को भी लोगों ने कहा-कंकाल

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 08 Dec, 2019 11:54 AM
ब्लाऊज को लेकर ट्रोल हुई देसी गर्ल, अनन्या को भी लोगों ने कहा-कंकाल

हर बार की तरह हम आपके लिए लेटेस्ट फैशन ट्रेंड की जानकारी लाए है । जैसे की आप सबको पता है कि शादी का सीजन चल रहा है और हर कोई अपने लुक को ट्रेडिशनल ही रख रहा है। मगर इस वेडिंग सीजन पर बॉलीवुड डीवाज ट्रेडिशनल ड्रेसेज में वेस्टर्न तड़का लगाते नजर आई। वहीं कुछ हसीनाएं अपने बोल्ड लुक के लिए लाइमलाइट में आ गई । चलिए आपको बताते है कि किस दीवा ने फैशन के मामले में कितने नंबर कमाए?  

PunjabKesari

सबसे पहले बात करते है देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस कि... हाल ही में वो एक इंटरनेशनल अवार्ड फंक्शन में गोल्डन-सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आई।

PunjabKesari

वैसे तो वो इस लुक में काफी खूबसूरत और सेक्सी लग रही थी मगर लोगों को उनका ऑफ शोल्डर बैकलेस ब्लाऊज इतना पसंद नहीं आया। लोगों ने उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया। यूजर्स बोले -बिना ब्लाउज का कौन सा देसी लुक?

PunjabKesari

कृति सेनन अपनी फिल्म पानीपत की प्रमोशन में बहुत सारे लुक्स में स्पॉट हुई है उनका हर लुक बेस्ट था मगर ब्लू व्हाइट साड़ी में कृति सारे नंबर ले गईं।

PunjabKesari

आजकल फिल्मों से दूर रहने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन भी ग्रीन शरारा सूट में नजर आई। वो इस लुक में 'बेगम जान' लग रही है। वहीं विद्या का यह लुक सेकंड नंबर पर रहा।

PunjabKesari

वहीं दबंग गर्ल सोनाक्षी बेबी पिंक शिमरी चिकनकारी लहंगे में नजर आई। उन्हें इस लुक पर बहुत वाह-वाही मिली।

PunjabKesari

अगर बात करें बोल्ड लुक की तो सबसे पहला नंबर आता है  करीना कपूर का। वो आल ब्लैक लुक में नजर आई। बेबो ने वन हाफ शोल्डर वाली ब्लैक ड्रेस  पहनी थी। उनका यह अवतार इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

PunjabKesari

वहीं कबीर सिंह की प्रीति यानि कियारा अडवाणी रेड शार्ट ड्रेस में बहुत ही सेक्सी लग रही है।

PunjabKesari

अनन्या नियोन पैंट-सूट में नजर आई और उनके इस लुक को के लिए बहुत बुरे कमैंट्स का सामना करना पड़ा। किसी ने उन्हें 'फालतू' तो 'यह स्टाइल पुराना हो गया है 'कहा तो किसी ने उन्हें ड्रेसिंग सेंस के लिए फटकार लगाई। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि 'कंकाल' मानों अनन्या को इस बार फैशन में जीरो नंबर मिलें हो।

PunjabKesari

अगर अवार्ड्स और इवेंट्स की बात करें तो मलाइका के आगे अनुष्का, कियारा, आलिया जैसी एक्ट्रेसेज भी फीकी पड़ गई। वहीं साउथ की एक्ट्रेस वेदिका कुमार भी हिट रही।

PunjabKesari
PunjabKesari

PunjabKesari

Related News