05 MAYSUNDAY2024 8:42:52 PM
Nari

कोरोना पाॅजिटिव बनिता संधू का हाई वोल्टेज ड्रामा, एंबुलेंस से की भागने की कोशिश

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jan, 2021 10:57 AM
कोरोना पाॅजिटिव बनिता संधू का हाई वोल्टेज ड्रामा, एंबुलेंस से की भागने की कोशिश

दुनियाभर में कोरोना वायरस कहर अभी तक थमा नहीं है। साल 2020 में आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी कोरोना वायरस का शिकार होने से नहीं बच पाएं। वहीं अब नए साल की शुरूआत होने के बाद बी-टाउन से साल का पहला कोविड-19 केस निकला है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस बनिता संधू कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बनिता को इलाज के लिए कोलकाता के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने भर्ती होने से मना कर दिया था। 

PunjabKesari

एंबुलेंस से की भागने की कोशिश

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस को सरकारी अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। लेकिन वहां उन्होंने भर्ती होने से साफ इंकार कर दिया। इतना ही नहीं बनिता ने एंबुलेंस से भी भागने की कोशिश की थी। करीब 4 घंटे तक बनिता का यह ड्रामा चलता रहा।

PunjabKesari

अस्पताल प्रशासन ने किया सूचित

बनिता के इस ड्रामे के बाद अस्पताल प्रशासन ने राज्य सचिवालय और स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया। इसके साथ ही ब्रिटिश हाईकमीशन को भी इस बारे में जानकारी दी गई। जिसके बाद मामले की गंभरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने बनिता को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया। बता दें बनिता ने बीते सोमवार को अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसमें वह कोरोना पाॅजिटिव पाई गई थी। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें बनिता के वर्कफ्रंट की तो फिल्म 'अक्टूबर' से एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आए थे। वहीं बनिता अपनी अपकमिंग फिल्म 'कविता एंड टेरेसा' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह 'सरदार ऊधम सिंह' में भी दिखाई देंगी।

Related News