27 APRSATURDAY2024 4:16:36 PM
Nari

इलियाना को सोने नहीं दे रहे हैं बेबी किक्स, बोली- पेट के अंदर चल रही है डांस पार्टी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 May, 2023 12:38 PM
इलियाना को सोने नहीं दे रहे हैं बेबी किक्स, बोली- पेट के अंदर चल रही है डांस पार्टी

बॉलीवुड की बेहद हाॅट एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज को आज पहचान की जरूरत नहीं है। वह अपने फिगर और स्टाइल के चलते लाखों दिलों में राज करती है। इन दिनों वह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर छाई हुई हैं। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद से ही वह अपने होने वाले बच्चे से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि बच्चे की डांस पार्टी के कारण वह सो नहीं पा रही है।

PunjabKesari
36 साल की एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज के अफेयर के किस्से तो खूब सुर्खियों में रहे हैं, मगर उन्हाेंने अभी तक शादी नहीं की है। ऐसे में उनके बच्चे को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं, इन सब की परवाह ना करते हुए अदाकारा ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बेबी पेट के अंदर लात मार रहा है। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह वह अपने बिस्तर पर लेटी हुई हैं और सोने की कोशिश कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने बताया कि  जब वहसोने की  कोशिश करती हैं तो पेट के अंदर बच्चा लात मारना शुरू कर देता है। उन्होंने केप्शन में लिखा-, 'जब आप नींद लेना चाहते हैं, लेकिन बेबी आपके पेट में डांस पार्टी करने का फैसला करता है।'

PunjabKesari
इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं।हालांकि, अभी तक उन्होंने अपने बच्चे के पिता की पहचान का खुलासा नहीं किया है। इलियाना डिक्रूज पहले एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं, जिन्हें वह 'पति' कहकर बुलाती थीं। हालांकि कुछ समय बाद उनकी राहें अलग हो गई थी। इसके बाद इलियाना की बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ रिश्ते की खबरें भी सामने आई थी।
 

Related News