05 MAYSUNDAY2024 6:10:41 PM
Nari

आयशा खान ने सरेआम कर दी अंकिता की बेजइज्जती, गुस्से में आकर एक्ट्रेस ने बोली ये बात

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Dec, 2023 05:42 PM
आयशा खान ने सरेआम कर दी अंकिता की बेजइज्जती, गुस्से में आकर एक्ट्रेस ने बोली ये बात

'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ हैं। बाकी सीजन्स की तरह इस सीजन को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। अभी कुछ समय पहले ही शो में आयशा खान की एंट्री हुई है। आयशा खान का घर में इन दिनों बॉन्ड अंकिता लोखंडे के साथ काफी अच्छा दिख रहा है। दोनों के बीच में काफी अच्छी दोस्ती दिख रही है लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेस को आयशा की बातें गुस्सा दिला देती हैं। हाल ही एक एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही नजर आया।  

आयशा और अंकिता में हुई कहा-सुनी

हाल ही के एपिसोड से एक बार फिर से अंकिता और आयशा में कहा सुनी हो गई। गार्डन में आयशा-अंकिता बाकी घरवालों के साथ बैठे हुए थे। इस दौरान आयशा ने अपने पैर टेबल पर रखे हुए थे तभी अंकिता उनकी तारीफ करते हुए बोली कि - 'पैर कितने सुंदर हो रखे हैं ना?' जवाव में आयशा ने कुछ ऐसा बोला कि अंकिता और बाकी घर वाले भी शॉक्ड हो गए। 

PunjabKesari

'चाट सकती हो' 

इस पर आयशा अंकिता को कहती हैं कि- 'चाट सकती हो ये सुनकर अंकिता भी हैरान हो गई।' गुस्से में अंकिता बोली - 'खुद चाट लो फिर आयशा बोली मैं खुद चाट सकती हूं कैसी बातें कर रही हो?' वहीं अंकिता वहां से उठ जाती है और कहती हैं कि- 'ये बहुत ही अपमानजनक है।'

PunjabKesari

दोनों में हुई मुद्दे पर बात 

इसके बाद अंकिता और आयशा खान में इस मुद्दे पर बात हुई। अंकिता बोलती हैं कि - 'मैं तुम्हें पसंद करती हूं लेकिन किसी को ये कहना कि पांव चाट लीजिए ये मैं नहीं हूं और इसे स्वीकार भी नहीं करती। ये बात करना का कोई तरीका नहीं होता। मुनव्वर भी मुझसे ऐसी बात नहीं करता कोई भी नहीं करता मैंने ये अधिकार किसी को नहीं दिया, मेरी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए ये सब ठीक नहीं है।'  

PunjabKesari

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि आयशा और अंकिता में लड़ाई हुई हो। इससे पहले भी दोनों में कई बार कहा सुनी हो चुकी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस रिएलिटी शो में दोनों की दोस्ती कब तक चलेगी। 

Related News