17 OCTSUNDAY2021 6:10:58 AM
Nari

Aryan Khan पर NCB का शिकंजा, नहीं होने दे रहे बेल, कहा- आर्यन के पास जो मिला वो सबूत के तौर पर काफी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 14 Oct, 2021 11:48 AM
Aryan Khan पर NCB का शिकंजा, नहीं होने दे रहे बेल, कहा- आर्यन के पास जो मिला वो सबूत के तौर पर काफी

शाहरुख खान के बेटे को आज भी कोर्ट से राहत नहीं मिली। बेटे को लेकर शाहरुख और गौरी काफी परेशान हैं। आए दिन बेटे आर्यन खान को लेकर नई जानकारी सोशल मीडिया में सामने आ रही हैं वहीं एनसीबी का शिकंजा भी आर्यन पर कंसा नजर आ रहा है क्योंकि एनसीबी की माने तो उनके पास जो सबूत हैं वो काफी है। वहीं आर्यन खान का ड्रग केस में नाम आने के चलते बाकी स्टार्स किड्स की भी कुछ तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं जिसमें वह जमकर पार्टीज करते नजर आ रहे हैं हालांकि ये वीडियो पुरानी थी लेकिन दोबारा एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं। इसी के चलते इन स्टार्स पेरेंट्स की टेंशन बड़ी हुई है खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि बहुत से स्टार्स ने तो बच्चों को विदेशों में शिफ्ट करने का प्लान बना लिया है।

PunjabKesari

केआरके जो मूवीज रिवूयज देते हैं। उनकी मानें तो उनका कहना है कि इंडस्ट्री में उनके काफी सोर्स है जो उन्हें बॉलीवुड के अंदर की खबरें देते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कहा और कहा कि बॉलीवुड स्टारकिड्स के पेरेंट्स जल्द ही अपने बच्चों को विदेश शिफ्ट करने की तैयारी में लगे है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आर्यन खान के केस के बाद बहुत सारे सेलिब्रिटी किड्स भारत छोड़कर विदेश जाने की तैयारी में है क्योंकि उनका सोचना है कि अगर ऐसा कुछ आर्यन खान के साथ हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है।

PunjabKesari

उन्हें ऐसा लगता है कि अगर ऐसा शाहरुख खान के बेटे के साथ हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है। वहीं खबरें ऐसी थी कि शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना को वापिस इंडिया नहीं आने दिया जब उन्हें भाई आर्यन खान के बारे में सुना। सुहाना ने पापा को रिक्वेस्ट की थी कि वो वापिस इंडिया आ जाए लेकिन शाहरुख ने उन्हें वहीं रुकने को कहा। अब वह बाहर से ही पल पल की अपडेट ले रही हैं। अक्षय कुमार के बेटे विदेश में ही पढ़ते हैं तो क्या वो बेटे को डेब्यू के लिए इंडिया लाएंगे या बाहर ही कहीं शिफ्ट करेंगे ऐसे ही औऱ भी बहुत सारे स्टारकिड्स हैं जो डेब्यू कर सकते हैं लेकिन अब क्या ऐसा होगा यह तो समय ही बताएगा।

PunjabKesari

Related News