02 MAYTHURSDAY2024 4:15:56 AM
Nari

महिला पुलिसकर्मी पर भड़की हरियाणा आयोग अध्यक्ष रेणू भाटिया, बोली - 'बाहर निकलो'

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Sep, 2022 01:42 PM
महिला पुलिसकर्मी पर भड़की हरियाणा आयोग अध्यक्ष रेणू भाटिया, बोली - 'बाहर निकलो'

बीते दिन हरियाणा राज्य की महिला आयोग और महिला पुलिस अधिकारी दोनों के बीच एक तीखी बहस हो गई। दोनों के बीच वैवाहिक मुद्दे को लेकर जमकर नोकझोंक हुई। बहस के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष ने पुलिसकर्मी को बाहर जाने के लिए कह दिया। इसके अलावा आयोग अध्यक्ष ने विभागीय जांच की चेतावनी भी पुलिसकर्मी महिला को दी। दोनों की बहस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। दोनों के बीच हुई बहस एक वैवाहिक विवाद को लेकर हुई थी। 

महिला आयोग अध्यक्ष रेनू भाटिया ने दिया बाहर जाने का आदेश 

आपको बता दें कि यह घटना हरियाणा के कैथल की है। यहां महिला आयोग की अध्यक्ष रेनू भाटिया और पुलिस अधिकारियों में एक बैठक हुई थी। इस वीडियो में भाटिया पुलिसकर्मियों को कह रही हैं कि तुम उसे थप्पड़ मार सकती थी, तुमने लड़की का तीन बार परीक्षण करवाया, बाहर निकल जाओ तुम्हारे खिलाफ विभागीय जांच होगी। 

तीन बार करवाई लड़की की चिकित्सकीय जांच 

पुलिसकर्मी ने जब विरोध जताया तो भाटिया ने कहा कि- 'पुलिसकर्मी ने लड़की का तीन बार चिकिस्तकीय जांच करवाई लेकिन व्यक्ति को कोई परिक्षण नहीं करवाया।' अधिकारी ने इस पर जवाब देने का भी प्रयास किया, लेकिन अध्यक्ष ने उसे गुस्से में बाहर जाने तक का आदेश दे दिया। जिसके बाद पुलिस अधिकारी महिला ने कहा कि - 'हम यहां पर अपमानित होने के लिए नहीं आए हैं।' जवाब देते हुए अध्यक्ष आयोग ने कहा कि - 'आप यहां पर लड़की की बेइज्जती के लिए आए हैं क्या?' बहस आगे भी बढ़ती गई पुलिस अधिकारी ने पूछा कि- 'उसने लड़के को कैसे अपमानित किया, जिस पर भाटिया ने आगे से प्रश्न किया कि उसका तीन बार परिक्षण क्यों करवाया।' भाटिया ने गुस्से में महिला को कहा कि - 'मुझसे कोई बहस मत करो, सीधे बाहर जाओ।' 

PunjabKesari

ये था बहस का मामला 

गौरतलब है कि पूंडरी पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने इसी साल महिला पुलिस थाने में अपने पति के विरुद्ध अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने, ससुराल वालों पर छेड़छाड़, दहेज मांगने न दिए जाने पर जान से मारने की धमकी का केस दर्ज करवाया था। इस मामले की जांच एएसआई वीना के पास थी। एएसआई ने पीड़िता युवती का तीन बार मेडिकल करवायास लेकिन आरोपी पति का एक बार मेडिकल नहीं करवाया, जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला आयोग की अध्यक्ष रेणू भाटिया को की। 
PunjabKesari


 

Related News